Corona: हिम्मतनगर में आज से शाम 4 बजे के बाद सभी बाजार बंद रहेंगे, दस दिसम्बर तक रखा जाएगा बंद

Corona, Himmatngar, Market, Closed from 4 PM, Gujarat

By: Uday Kumar Patel

Published: 26 Nov 2020, 12:52 AM IST

हिम्मतनगर. हिम्मतनगर तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के गुरुवार शाम से प्रतिदिन सभी बाजार बंद रहेंगे। बुधवार को नगर पालिका कार्यालय में नगर पालिका अध्यक्ष, विधायक एवं अग्रणी व्यापारियों की बैठक में यह फैसला लिया गया।

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए इन सभी के बीच विस्तृत चर्चा की गई। आखिरकार चर्चा के पश्चात सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि शहर की दुकानों एवं व्यापारिक संस्थाओं को गुरुवार से आगामी 10 दिसंबर तक शाम 4 बजे के बाद बंद रखा जाएगा। बैठक में उपस्थित अग्रणी व्यापारियों ने इस बात का खुलेआम समर्थन किया।

बैठक में विधायक राजेंद्र सिंह चावड़ा, नगर पालिका अध्यक्ष अनिरुद्ध भाई सोरठिया एवं अग्रणी व्यापारियों के अलावा शहर के विभिन्न समाजों के अग्रणी लोगों ने कोरोना से जुड़े इस महत्वपूर्ण विषय पर लंबी चर्चा की। बैठक में उपस्थित सभी लोग इस बात को लेकर चिंतित थे कि आखिरकार कोरोना को किस तरह से रोका जाए। आखिरकार काफी देर तक चली बैठक के पश्चात यह निर्णय लिया गया कि हिम्मतनगर में सभी दुकानें सुबह 8 से शाम 4 बजे तक खुलेगी। इसके पश्चात बाजार पूरी तरह से बंद कर दिए जाएंगे। इस फैसले का सभी लोगों ने स्वागत किया।

Uday Kumar Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned