कोरोना के डर से हाट बाजार को करवाया बंद

कोरोना संक्रमण : जिला पंचायत की स्वास्थ्य टीमें सर्वे में जुटी

By: Gyan Prakash Sharma

Published: 22 Nov 2020, 07:57 PM IST

वलसाड. कोरोना संक्रमण रोकने के लिए प्रशासन कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। इसके लिए रविवार को वलसाड में लगने वाले हाट बाजार को बंद करवाने समेत कई कार्रवाई शुरू की गई है।


वलसाड जिले में कोरोना फैलने से रोकने के लिए कलक्टर आरआर रावल ने संबंधित विभागों को निर्देश दिया है। इसका पालन भी शुरू हो गया है। रविवार को वलसाड में लगने वाले बाजार को नहीं लगने दिया गया। शहर में नपा और ग्रामीण क्षेत्र में जिला पंचायत की स्वास्थ्य टीमें सर्वे में जुट गई हैं। साथ ही बिना मास्क वालों से जुर्माना वसूला जा रहा है। कई दुकानों में कोविड की गाइड लाइन का पालन न होने पर दुकानदारों को नोटिस भी दी गई है। दुकानदारों को दुकान में भी मास्क लगाकर रखने की हिदायत दी गई है। वाहन में भी दो लोग होने पर मास्क लगाना अनिवार्य है। रविवार को भी जिला पंचायत की टीम ने जांच की और जरूरी कार्रवाई की।

पर्यटन स्थलों पर घूमने पर लगी रोक


वलसाड. कलक्टर के आदेश पर जिले में सभी पर्यटन स्थलों को भी बंद कर दिया गया है। इसके तहत धरमपुर स्थित विल्सन हिल, वलसाड के तिथल बीच, मंदिर, पारनेरा समेत घूमने लायक अन्य स्थलों को बंद कर दिया गया है। लोगों को रोकने के लिए पुलिस भी तैनात की गई है। जिले में कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए यह रोक लगाई गई है। इन स्थलों पर घूमने वालों की भीड़ से कोरोना बढऩे की आशंका को देखते हुए यह कार्रवाई की गई है। दूसरी तरफ वलसाड में रात्रि कर्यू लगने की चर्चा को पुलिस ने अफवाह बताया है। पुलिस और स्वास्थ्य विभाग ने बिना वजह लोगों को घर से न निकलने की सलाह दी है।
----------------------

Gyan Prakash Sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned