script

Corona : Ahmedabad में और एक महिला की मौत, छह नए मरीज

locationअहमदाबादPublished: Mar 28, 2020 10:51:37 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

कोरोना वायरस का कहर….गुजरात में इस रोग से अब तक चार की मौत, ५३ पॅाजिटिव

Corona : Ahmedabad  में और एक महिला की मौत, छह नए मरीज

Corona : Ahmedabad में और एक महिला की मौत, छह नए मरीज

अहमदाबाद. राज्य में कोरोना वायरस के चलते अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल (एसवीपी) अस्पताल में में उपचाराधीन एक महिला ने शनिवार को दम तोड़ दिया। कोरोना संक्रमण के चलते अहमदाबाद में यह दूसरी जबकि राज्य में चौथी मौत है। इसके अलावा राज्य में इस वायरस से संक्रमित और छह नए मरीज सामने आए हैं। जिसके चलते कुल पॉजिटिव की संख्या भी ५३ पर पहुंच गई है।
अहमदाबाद महानगरपालिका संचालित एसवीपी अस्पताल में गत गुरुवार को भर्ती करवाई गई ४६ वर्षीय महिला ने कोरोना के चलते शनिवार को दम तोड़ दिया। यह महिला हाईपरटेंशन व डायबिटीज जैसी बीमारियों से पीडि़त भी थी। एसवीपी अस्पताल में वेंटीलेटर पर उसका उपचार चल रहा था। इस महिला के साथ ही अहमदाबाद में कोरोना वायरस से अब तक दूसरी और गुजरात में चौथी मौत है। राज्य में कोरोना के नए छह मरीजों में अहमदाबाद के तीन मरीज है। इनमें संक्रमण का कारण लोकल ट्रान्समीशन (स्थानीय स्तर) बताया जा रहै है। अहमदाबाद के इन मरीजों में ७० वर्ष का पुरुष, ४५ वर्षीय एवं ३३ वर्षीय महिलाएं शामिल हैं। गांधीनगर का ८१ वर्षीय एक पुरुष और महेसाणा का ५२ वर्षीय पुरुष को भी स्थानीय स्तर पर कोरोना वायरस का संक्रमण लगा था। जबकि वडोदरा का ६६ वर्षीय पुरुष पिछले दिनों ब्रिटेन की यात्रा से लौटा था। जिसका संक्रमण का कारण विदेश यात्रा बताई जार है।
राज्य में अब तक ५३ पॉजिटिव
प्रदेश में छह नए मरीजों के साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या ५३ पर पहुंची है। इनमें से सबसे अधिक १८ अहमदाबाद के हैं। इसके अलावा वडोदरा में नौ, गांधीनगर एवं राजकोट में आठ-आठ, सूरत में सात, भावनगर, महेसाणा एवं कच्छ में एक-एक सामने आ चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो