अहमदाबाद से कोरोना पॉजिटिव मरीजों को उपचार के लिए भेजा जा रहा है आणंद तक

लांभा व आसपास अस्पतालों में भी व्यवस्था

By: Omprakash Sharma

Published: 21 Nov 2020, 10:56 PM IST

अहमदाबाद/आणंद. अहमदाबाद में बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या के चलते उपचार की अन्य जगहों पर भी व्यवस्था की गई है। जिसके अन्तर्गत अहमदाबाद से पॉजिटिव मरीजों को आणंद, गांधीनगर एवं अहमदाबाद के आसपास अस्पतालों में भेजा जा रहा है। अब तक लगभग 50 मरीजों को आणंद के जिले के अस्पतालों में भेजा जा चुका है।
आणंद जिले के करमसद स्थित श्री कृष्णा अस्पताल और और चारूसेट अस्पताल में ही अहमदाबाद से 50 मरीजों को उपचार के लिए भेजा गया है। शनिवार दोपहर इमरजेंसी 108 सेवा की 17 एम्बुलेंस के जरिए मरीजों को करमसद स्थित श्री कृष्णा अस्पताल ले जाया गया। इसके अलावा अन्य अस्पतालों में भी मरीजों को पहुंचाया गया। सूत्रों के अनुसार अहमदाबाद में बड़ी संख्या में मरीज सामने आने के कारण बेड कम पडऩे पर यह व्यवस्था की गई है। शनिवार शाम को पूरे हुए 20 घंटों के दौरान ही आणंद जिले के विविध अस्पतालों में लगभग 50 पॉजिटिव मरीजों को उपचार के लिए पहुंचाया जा चुका है। इसके लिए इमरजेंसी 108 एम्बुलेंस का उपयोग किया जा रहा है।
जीवीके ईएमआरआई 108 के अनुसार सुविधा के अनुरूप मरीजों को आणंद, लांभा व गांधीनगर तक पहुंचाया जा रहा है। शनिवार को कई मरीजों को एम्बुलेंस से आणंद स्थित कमरसद एवं चारूसेट अस्पताल पहुंचाया गया।

Omprakash Sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned