Corona: कोरोना संक्रमण बढ़ा, साबरकांठा जिले के प्रांतिज में 2 दिनों तक लॉकडाउन, 10 दिनों तक रात्रि कफ्र्यू

Corona, Sabarkantha, Prantij, Lockdown, Night Curfew

By: Uday Kumar Patel

Published: 22 Nov 2020, 10:26 PM IST

हिम्मतनगर. कोरोना संक्रमण में लगातार वृद्धि को देखते हुए साबरकांठा जिले के प्रांतिज शहर में रविवार से दो दिनों तक लॉकडाउन की घोषणा की गई है। साथ ही अगले 10 दिनों तक रात्रि कफ्र्यू भी लगाया जाएगा। दुकानदारों और स्थानीय लोगों ने स्वेच्छा से लॉकडाउन का निर्णय लिया। इसे देखते हुए रविवार को पूरा प्रांतिज शहर बंद रहा।

कोरोना की डर के वजह से शहर के व्यापारियों ने नगर पालिका के अधिकारियों के साथ बैठक कर इसमें अपनी ओर से खुद यह घोषणा की है। व्यापारियों ने नगर पालिका के अधिकारियों के समक्ष प्रस्ताव रखा कि रविवार से 2 दिनों तक कोरोना को रोकने के लिए पूर्ण रूप से लॉक डाउन रखा जाएगा। इस दौरान शहर में कोई भी दुकान या व्यापारिक प्रतिष्ठान नहीं खुलेगा। इसके पश्चात आगामी 10 दिनों तक जनता की ओर से रात को पूर्ण रूप से कफ्र्यू लगाया जाएगा। इ

स संबंध में प्रांतिज नगर पालिका के अध्यक्ष दीपक कडिया ने कहा कि जनता के सहयोग से कोरोना को रोकने में मदद मिलेगी। एक सप्ताह के दौरान प्रांतिज में 60 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। प्रांतिज शहर के अग्रणी व्यापारी भुवनेश परीख और नित्यानंद ब्रह्मभट्ट ने बताया कि कोरोना को नियंत्रित करने के लिए यह कदम उठाया जाना बहुत जरूरी हो गया था। नगर पालिका के अधिकारियों और स्थानीय लोगों ने मिलकर जो फैसला किया है, इससे काफी हद तक कोरोना को रोकने में मदद मिलेगी।

Uday Kumar Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned