scriptCorona tests increased in Gujarat | गुजरात में कोरोना के टेस्ट की संख्या में वृद्धि | Patrika News

गुजरात में कोरोना के टेस्ट की संख्या में वृद्धि

एक दिन में 62 हजार से अधिक टेस्ट

सूरत जिले में सर्वाधिक

अहमदाबाद

Updated: July 18, 2021 05:59:31 pm

अहमदाबाद. राज्य में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के टेस्ट की संख्या बढ़ाई गई है। एक दिन में 62150 टेस्ट किए गए। इनमें अब भी सूरत जिले में सर्वाधिक टेस्ट किए जा रहे हैं। प्रदेश भर में अब तक कोरोना के 24626287 टेस्ट किए जा चुके हैं।
गुजरात में पिछले कुछ दिनों से कोरोना की स्थित में काफी सुधार आ रहा है, जिससे टेस्ट की संख्या भी पहले की तुलना में कम की है। हालांकि कुछ दिनों पहले के मुकाबले ज्यादा है। पिछले दिनों राज्यभर में दैनिक कोरोना के पचास हजार टेस्ट किए गए थे। जिसमें वृद्धि हुई है।
राज्य सरकार के स्वास्थ्य विभाग संचालित डैश बोर्ड के अनुसार एक दिन में 62150 टेस्ट किए गए, जो पिछले दिनों की तुलना में अधिक हैं। हलांकि गत अप्रेल मई माह में एक दिन में डेढ़ से पौने दो लाख तक टेस्ट किए गए थे। कोरोना काल में अब तक राज्य में टेस्ट की संख्या 2.46 करोड़ से भी अधिक हो चुकी है। संक्रमण की दूसरी लहर से लेकर अब तक राज्य में सर्वाधिक कोरोना के टेस्ट सूरत जिले में किए गए हैं। एक दिन में रविवार को भी जिले में 11190 टेस्ट दर्शाए गए हैं जो सबसे अधिक हैं। अब तक सूरत जिले में कुल टेस्ट की संख्या 5394297 पर पहुंच गई है जो सबसे अधिक है। इसके बाद दूसरे स्थान पर अहमदाबाद जिला आता है जहां कुल कोरोना के 4651512 टेस्ट किए जा चुके हैं। रविवार को दैनिक टेस्ट की संख्या 6526 थी।
राज्य के अन्य प्रमुख जिलों में से राजकोट में रविवार को 5363 टेस्ट दर्शाए गए। इसी तरह से भावनगर 3840 और वडोदरा में 2681 टेस्ट दर्शाए गए। गांधीनगर में 1794, जामनगर में 2594 और जूनागढ़ में 1373 टेस्ट दर्शाए गए हैं।
गुजरात में कोरोना के टेस्ट की संख्या में वृद्धि
गुजरात में कोरोना के टेस्ट की संख्या में वृद्धि

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

2 बच्चों के पिता और 47 साल के मर्द पर फ़िदा है ‘पुष्पा’ की 25 साल की एक्ट्रेस, जाने कौन है वोशादी के बाद पत्नी का ये रुप देखकर बढ़ गई पति और ससुर की टेंशन, जान बचाने थाने भागे100-100 बोरी धान लेकर पहुंचे थे 2 किसान, देखते ही कलक्टर ने तहसीलदार से कहा- जब्त करोNew Maruti Wagon R : अनोखे अंदाज में आ रही है आपकी फेवरेट कार, फीचर्स होंगे ख़ास और मिलेगा 32Km का माइलेज़फरवरी में मकर राशि में ग्रहों का महासंयोग, मेष से लेकर मीन तक इन राशियों को मिलेगा लाभMaruti Brezza CNG इस महीने होगी लॉन्च, नए नाम के साथ मिलेगा 26Km से ज्यादा का माइलेज़फरवरी में इन राशियों के जातक अपने प्रेम का कर सकते हैं इजहार, लव मैरिज के शुभ योगराजस्थान में यहां JCB से मिलाया 242 क्विंटल चूरमा, 6 क्विंटल काजू बादाम किशमिश डाले

बड़ी खबरें

दर्दनाक हादसा- नदी में समा गई 14 लोगों से भरी जर्जर नाव; कई बच्चे लापताइजरायल के साथ भारत की 'Pegasus डील' की रिपोर्ट आधारहीन- सरकारी सूत्रों का दावारीट पेपर लीक होने से पहले बाजार में लगी थी बोली, मिला उसे जिसने लगाए सबसे ऊंचे दामरीट पेपर लीक मामलाः डीपी जारोली पर गिरी गाज, माध्यमिक शिक्षा बोर्ड से किया बर्खास्तमहाराष्ट्र: गांधीधाम पुरी एक्सप्रेस में लगी आग, यात्रियों में हड़कंपचालक की हत्या कर ट्रक लूटने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेलUP Election 2022: अखिलेश यादव एंड कम्पनी के भाग्य में केवल मुंगेरीलाल के हसीन सपने: केशव मौर्यBudget 2022: दोनों सदनों में 31 जनवरी और 1 फरवरी को नहीं होगा शून्यकाल, जानें वजह
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.