scriptसावली से कांग्रेस के पूर्व विधायक खुमाणसिंह को कोरोना | Corona to Former Congress MLA Khumansingh from Savali | Patrika News

सावली से कांग्रेस के पूर्व विधायक खुमाणसिंह को कोरोना

locationअहमदाबादPublished: Apr 15, 2021 12:06:06 am

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

संक्रमित पुत्र की मौत, दो दिन पहले पत्नी का हुआ था निधन

सावली से कांग्रेस के पूर्व विधायक खुमाणसिंह को कोरोना

सावली से कांग्रेस के पूर्व विधायक खुमाणसिंह को कोरोना

वडोदरा. जिले के सावली विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व विधायक खुमाणसिंह चौहाण को कोरोना हुआ है। संक्रमण के चलते उनके पुत्र की मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार खुमाणसिंह के पुत्र चंद्रजीत चौहाण को पांच दिन पहले कोरोना पॉजिटिव होने के कारण वाघोडिया के समीप लीमडा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, वहां मौत हुई। गौरतलब है कि खुमाणसिंह की संक्रमित पत्नी का दो दिन पहले निधन हो गया था।
दो भाइयों की मौत, एक कोरोना संक्रमित, दूसरे को था न्युमोनिया

जामनगर. शहर के बेडी क्षेत्र निवासी एक भाई की कोरोना से और दूसरे की न्युमोनिया के कारण मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार बेडी क्षेत्र निवासी इशाक खेर के पुत्र खालिद (35) की तबीयत बिगडऩे पर जांच करवाने कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद शहर के जी.जी. अस्पताल के कोविड भवन में भर्ती किया गया, वहां कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई। परिजनों ने गमगीन माहौल में खालिद के शव को दफनाया।
इस बीच, इशाक के दूसरे पुत्र व खालिद के भाई हुसैन (32) की तबीयत खराब होने पर जी.जी. अस्पताल पहुंचाया गया। न्युमोनिया का असर बताकर उसे भर्ती किया गया। उसने भी दम तोड़ दिया। उसने मौत से डेढ़ घंटे पहले ही पिता से फोन पर बातकर तबीयत अच्छी बताई थी। दो दिन में दो पुत्रों की मौत से परिवार में शोक व्याप्त हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो