scriptCorona virus: राजकोट में किराने की दुकानों पर स्टीकर | Corona virus, 21 days lock down, Rajkot, kirana shops, sticker | Patrika News

Corona virus: राजकोट में किराने की दुकानों पर स्टीकर

locationअहमदाबादPublished: Mar 28, 2020 02:46:43 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Corona virus, 21 days lock down, Rajkot, kirana shops, sticker

Corona virus: राजकोट में किराने की दुकानों पर स्टीकर

Corona virus: राजकोट में किराने की दुकानों पर स्टीकर

राजकोट. कोरोना वायरस के कारण लॉक डाउन को देखते हुए महानगरपालिका ने खुली रहने वाली किराने की दुकानों पर स्टीकर लगाने का काम आरंभ किया है। महानगरपालिका आयुक्त उदित अग्रवाल ने कहा है कि राजकोट महानगरपालिका की ओर से कृषि बाजार उत्पाद समिति या मार्केटिंग यार्ड (एपीएमसी) के साथ संकलन किया जा चुका है। मार्केटिंग यार्ड से शहर के स्थानीय किराने की दुकानों में आवश्यक वस्तुओं का जत्था मिलते रहने की व्यवस्था की गई है। उन्होंने यह भी बताया कि शहर में किराने की जो दुकान खुली रहेगी उन पर स्टीकर लगाने का काम आरंभ किया गया है। इसमें यह लिखा गया है कि संबंधित दुकान में लोक डाउन के दौरान चालू रहेगी। साथ ही संबंधित दुकान में पर्याप्त मात्रा में आवश्यक सामान उपलब्ध कराया जाएगा।
१८ मार्केटिंग यार्ड से 18 ट्रकों के मार्फत किराने की दुकानों में पहुंचेगी सब्जियां

राजकोट. मनपा आयुक्त उदित अग्रवाल ने बताया कि कृषि बाजार उत्पादन समिति (एपीएमसी) के साथ संकलन किए गए कुल 18 ट्रकों के मार्फत शहर के किराने की दुकानों में सब्जी का जत्था भी पहुंचाने की व्यवस्था की गई है। लारी पर सब्जी बेचने वाले लोग इन किराने की दुकानों के पास अपनी लारी लगा सकते हैं। राजकोट महानगरपालिका की वार्ड वाइज टीम इसका संकलन कर रही है। किराना दुकानदार किराने के सामान के साथ-साथ सब्जियां भी बेच सकेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो