scriptCorona virus को मद्देनजर नेहरू ब्रिज आज से बंद | Corona virus, Ahmedabad | Patrika News

Corona virus को मद्देनजर नेहरू ब्रिज आज से बंद

locationअहमदाबादPublished: Apr 07, 2020 10:50:04 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

Nehru Bridge closed today in view of Corona virus

Corona virus  को मद्देनजर नेहरू ब्रिज आज से बंद

Corona virus को मद्देनजर नेहरू ब्रिज आज से बंद

अहमदाबाद. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को ध्यान में रखकर महानगरपालिका ने बुधवार से नेहरूब्रिज को बंद करने की घोषणा की है।
महानगरपालिका आयुक्त विजय नेहरा की ओर से मंगलवार को इस संबंध में अधिसूचना जारी की है। जिसमें बताया गया है कि कोरोना वायरस के मरीज दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। ऐसे में घनी आबादी क्षेत्र लालदरवाजा को जोडऩे वाले इस नेहरूब्रिज को बुधवार से बंद किया जाएगा। कोट विस्तार में इन दिनों कोरोना वायरस का उपद्रव अधिक होने से यह निर्णय लिया गया है। नेहरूब्रिज को आम जनता और वाहनों के लिए संपूर्ण रूप से बंद किया जाएगा। आगामी निर्णय तक यह ब्रिज बंद रहेगा।
कोरोना वायरस के बढ़ते मरीजों के मद्देनजर…
मनपा ने सात मोबाइल वैन के के जरिए शुरु किया सर्वेलेंस
वैन में एक चिकित्सक समेत होंगे छह स्वास्थ्य कर्मी
अहमदाबाद. शहर में कोरोना वायरस के उपद्रव को रोकने के लिए महानगरपालिका प्रशासन ने मंगलवार से प्रति जोन में एक मोबाइल वैन के जरिए सर्वेलेंस की प्रक्रिया शुरू की है। वैन में एक चिकित्सक समेत छह स्वास्थ्य कर्मियों के स्टाफ को जोड़ा गया है।
अहमदाबाद शहर में जहां-जहां क्लस्टर जोन एवं अधिक कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं उन क्षेत्रों में थर्मल गन से लोगों की जांच की जाने लगी है। महानगरपालिका प्रशासन ने मंगलवार से यह कार्रवाई शुरू की है। शहर में सात जोन हैं। सभी जोन में एक-एक मोबाइल वैन कार्यरत की गई है। वैन में एक चिकित्सक समेत छह स्वास्थ्य कर्मचारी सेवा देंगे जो थर्मल गन से पहचाने गए मरीज की अन्य जांच की कार्रवाई भी करेंगे। माना जा रहा है कि कोरोना वायरस को लेकर जिस तरह से दक्षिण कोरिया में कार्रवाई की जा रही है ठीक उसी तरह से अहमदाबाद में कदम उठाए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो