scriptजामनगर : कोरोना से 24 घंटे में पिता-पुत्री की मौत | Corona virus, Father and daughter, plasma therapy, Jamnagar | Patrika News
अहमदाबाद

जामनगर : कोरोना से 24 घंटे में पिता-पुत्री की मौत

पुत्री अदालत में थीं सुप्रिटेडेन्ट, प्लाज्मा थैरेपी से भी नहीं हुआ लाभ
 

अहमदाबादSep 13, 2020 / 01:17 am

Gyan Prakash Sharma

जामनगर : कोरोना से 24 घंटे में पिता-पुत्री की मौत

जामनगर : कोरोना से 24 घंटे में पिता-पुत्री की मौत

जामनगर. जामनगर में कोरोना के चलते 24 घंटे में ही पिता-पुत्री की मौत की घटना सामने आई है। पुत्री जिला अदालत में सुप्रिटेडेन्ट के पद पर कार्यरत थीं। पुत्री की तबीयत बिगडऩे पर उन्हें प्लाज्मा थैरेपी भी दी गई थी, लेकिन उसका भी कोई लाभ नहीं हो पाया।

जामनगर की सिविल कोर्ट में सुप्रिटेडेन्ट कौशलबेन वैद्य की कोरोना के चलते शुक्रवार को मौत हो गई। उनके बुजुर्ग पिता भव्यकेतु वसावडा (65) भी कोरोना संक्रमित हुए थे। शुक्रवार को उन्होंने भी कोरोना के चलते दम तोड़ दिया। 24 घंटे में एक ही परिवार के दो सदस्य पिता और पुत्री की मौत हो जाने से परिवार में मातम पसरा है।

कौशलबेन के पति की 10 साल पहले मौत हो गई थी। उनके एक पुत्र है पिता, माता का साया अब उससे उठ गया है। कौशरबेन 29 अगस्त को कोरोना संक्रमित हुई थीं। पहले निजी फिर जीजी अस्पताल में भर्ती की गईं थीं।

उनके पिता भव्यकेतु कोरोना संक्रमित हुए थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तबियत सुधरने पर होम आइसोलेन में भेजा गया था। इस बीच, शुक्रवार को उन्होंने दम तोड़ दिया। भव्यकेतु का अंतिम संस्कार करके परिजन घर लौटे ही थे कि कौशलबेन की मौत की खबर परिजनों को मिली। शनिवार सुबह कौशलबेन का अंतिम संस्कार किया गया।
………………….
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो