scriptCorona virus: गुजरात में एक और ने दम तोड़ा, अब तक 10 | Corona virus, Gujarat, 10 died, Ahmedabad, | Patrika News

Corona virus: गुजरात में एक और ने दम तोड़ा, अब तक 10

locationअहमदाबादPublished: Apr 05, 2020 12:00:52 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Corona virus, Gujarat, 10 died, Ahmedabad,

Corona virus: गुजरात में एक और ने दम तोड़ा, अब तक 10

Corona virus: गुजरात में एक और ने दम तोड़ा, अब तक 10

अहमदाबाद. गुजरात में कोरोना वायरस का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य में शनिवार को इस वायरस ने जहां एक और की जान ले ली वहीं दस नए मरीज और बढ़ गए। इस तरह राज्य में जहां मृतकों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है वहीं पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 100 को पार कर चुका है।
शनिवार को अहमदाबाद में 67 वर्षीय महिला की मनपा संचालित एसवीपी अस्पताल में मौत हुई है। इस महिला को कोरोना वायरस के अलावा फेफड़े एवं हृदय संबंधित रोग भी था। इस मौत के साथ ही कोरोना से अहमदाबाद में मरने वाले मरीजों की संख्या 5 हो चुकी है। इससे पहले भावनगर में दो तथा वडोदरा, सूरत व पंचमहाल में एक-एक मरीज की मौत हो चुकी है।
राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 10८ पहुंची

शनिवार को राज्य में पॉजिटिव मरीजों के १३ नए मामले सामने आए। इसके साथ ही कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 10८ तक पहुंच गई है। शनिवार को राज्य में सबसे ज्यादा सात नए मरीज अहमदाबाद में सामने आए। सात में से तीन मरीज एसवीसी अस्पताल व चार अन्य को सिविल अस्पताल में भर्ती हैं। इसके साथ ही शहर में अब तक 4५ मरीजों की पुष्टि हो चुकी है। उधर भावनगर और गांधीनगर में 2-2 तथा सूरत और पाटण में एक-एक मामला सामने आया है। इन 13 मरीजों में दो ही मरीज ऐसे हैं जो अन्य राज्यों से लौटे हैं। इनमें एक दिल्ली और दूसरा मुंबई से लौटा है। शेष 11 में इस वायरस का कारण लोकल ट्रांसमिशन है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो