Corona : Gujarat में एक ही दिन में 19 नए मरीज

कोरोना वायरस का कहर...
अहमदाबाद में सबसे अधिक तेरह, पाटण में तीन

By: Omprakash Sharma

Updated: 07 Apr 2020, 10:31 PM IST


अहमदाबाद. प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। मंगलवार को एक ही दिन में नए १९ मरीज सामने आए हैं इनमें से अकेले अहमदाबाद में ही १३ मरीज हैं। पाटण में तीन मरीज सामने आए हैं। जबकि आणंद और साबरकांठा में भी मंगलवार को इस वायरस ने दस्तक दे दी है।
गुजरात में नए मरीजों के साथ ही मरीजों की संख्या १६५ हो गई है। इनमें सबसे अधिक ७७ मरीज अहमदाबाद के हैं। मंगलवार को एक ही दिन में अहमदाबाद में १३ मरीजों की पुष्टि हुई है। इन सभी को शहर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अहमदाबाद के अलावा मंगलवार को पाटण में तीन नए मरीज पॉजिटिव आए हैं। जबकि भावनगर, आणंद एवं साबरकांठा में एक-एक मरीज की पुष्टि हुई है। आणंद और साबरकांठा में पहली बार कोरोना वायरस के मरीज सामने आए हैं। हालांकि मंगलवार को इस वायरस से किसी की मौत की खबर नहीं है। राजकोट के अस्पताल में एक मरीज ने कोरोना को मात दी है। जिसे छुट्टी दे दी गई है।
राज्य के १६ जिलों में पसारे पैर, कुल मरीज १६५
प्रदेश के १६ शहर एवं जिलों में कोरोना वायरस पैर पसार चुका है। इन जगहों पर अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या १६५ हो गई है। इनमें से सबसे अधिक ७७ मरीज अहमदाबाद के हैं। इसके अलावा सूरत में १९, भावनगर में १४, गांधीनगर में १३, वडोदरा में १२, राजकोट में १०, पाटण में पांच, पोरबंदर में तीन, कच्छ, महेसाणा एवं गिर सोमनाथ में दो-दो, पंचमहाल, छोटा उदेपुर, जामनगर, मोरबी, आणंद एवं साबरकांठा में एक एक मरीज की पुष्टि हुई है।

Corona virus
Omprakash Sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned