scriptकोरोना वायरस को देखते हुए हनुमान जयंती के उत्सव स्थगित, मोरारीबापू की रामकथा भी फिलहाल नहीं होगी | Corona virus, Hanuman Jayanti, Morari Bapu, Talgajarda, Gujarat | Patrika News

कोरोना वायरस को देखते हुए हनुमान जयंती के उत्सव स्थगित, मोरारीबापू की रामकथा भी फिलहाल नहीं होगी

locationअहमदाबादPublished: Mar 19, 2020 12:31:34 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Corona virus, Hanuman Jayanti, Morari Bapu, Talgajarda, Gujarat

कोरोना वायरस को देखते हुए हनुमान जयंती के उत्सव स्थगित, मोरारीबापू की  रामकथा भी फिलहाल नहीं होगी

कोरोना वायरस को देखते हुए हनुमान जयंती के उत्सव स्थगित, मोरारीबापू की रामकथा भी फिलहाल नहीं होगी

भावनगर. जिले के चित्रकूटधाम तलगाजरडा में हनुमान जयंती के अवसर पर पिछले लगातार 38 वर्षों से जारी विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम को इस बार स्थगित कर दिया गया है। कोरोना वायरस की दहशत को देखते हुए इस बार 5 से 8 अप्रेल तक होने वाला यह कार्यक्रम अब नहीं होगा।
कोरोना वायरस के कारण उत्पन्न हुई परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए लोगों के स्वास्थ्य के प्रति सुरक्षा को देखते हुए राज्य सरकार की अपील पर इस वर्ष के हनुमान जयंती के कार्यक्रम फिलहाल रद्द कर दिए गए हैं। इसके तहत पुरस्कार भी दिया जाता है। अब यह पुरस्कार समारोह परिस्थिति सामान्य होने के बाद आयोजित किया जाएगा।
इस संबंध में जाने-माने राम कथा वाचक मोरारीबापू ने कहा कि इस संकट की स्थिति में व्यक्ति और समाज को व्यवहारिक बनकर उचित निर्णय लेना चाहिए।
इससे पहले राजुला में आरंभ होने वाली मोरारी बापू की राम कथा को भी फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। यह राम कथा अब आगामी पहली अप्रेल से फिर से आरंभ होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो