Corona worriors : ये संस्था थानों को करा रही है सेनेटाइज. . .

Corona worriors, police station, senetize, mask, needy people: भारतीय जनता पार्टी और उत्तर भारतीय विकास परिषद

By: Pushpendra Rajput

Published: 18 Apr 2020, 07:57 PM IST

अहमदाबाद. जहां कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान गुजरात सरकार (Gujarat government) और अहमदाबाद महानगरपालिका (Ahmedabad municipal) रिहायशी इलाकों में सेनेटाइजिंग (senetization) किया जा रहा है। वहीं अहमदाबाद में भारतीय जनता पार्टी और उत्तर भारतीय विकास परिषद जैसी स्वैच्छिक संस्थाओं ने भी रिहायशी इलाकों में सेनेटाइजिंग प्रारंभ किया गया है। विशेष तौर पर पुलिस थानों को सेनेटाइज किया जा रहा है। इससे पूर्व परिषद के प्रदेश अध्यक्ष महेशसिंह कुशवाह के सहयोग से लॉकडाउन के दौरान हर रोज 14 हजार गरीब और जरूरतमंदों (needy people) को खाना परोसा जाता रहा है।
उत्तर भारतीय विकास परिषद के प्रदेश अध्यक्ष महेशसिंह कुशवाह और भाजपा के शहर कारोबारी सदस्य दिनेशसिंह कुशवाह ने सेनेटाइजिंग का कार्य प्रारंभ करवाया है। इसके लिए तीन सेनटाइजिंग मशीन लगाई गई है। मौजूदा समय में सरसपुर और रखियाल जैसे रिहायशी इलाकों के अलावा शहरकोटडा, वटवा और रामोल जैसे थानों को भी सेनेटाइज किया गया। इस मौके पर परिषद के अध्यक्ष श्यामसिंह राठौर व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।
दिनेशसिंह कुशवाह ने बताया कि फिलहाल तीन सेनेटाइजिंग मशीनों को लगाया गया है। जहां भी सेनेटाइज करने की आवश्यकता होती है वहां मशीनें लेकर कर्मचारी सेनेटाइज करते हैं। वटवा थाने को सेनेटाइजिंग किया गया।

corona worriors
Pushpendra Rajput Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned