scriptCoronavirus: गुजरात में एक और कांग्रेस विधायक कोरोना पॉजिटिव, राजकोट के अस्पताल में दाखिल | Coronavirus, Gujarat, MLA, Chirag Kalaria, Jam Jodhpur,Corona positive | Patrika News

Coronavirus: गुजरात में एक और कांग्रेस विधायक कोरोना पॉजिटिव, राजकोट के अस्पताल में दाखिल

locationअहमदाबादPublished: Jun 25, 2020 07:02:03 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Coronavirus, Gujarat, MLA, Chirag Kalaria, Jam Jodhpur,Corona positive

Coronavirus:  गुजरात में एक और कांग्रेस विधायक कोरोना पॉजिटिव, राजकोट के अस्पताल में दाखिल

Coronavirus: गुजरात में एक और कांग्रेस विधायक कोरोना पॉजिटिव, राजकोट के अस्पताल में दाखिल

जामनगर/अहमदाबाद. गुजरात कांग्रेस के एक और विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जामनगर जिले की जामजोधपुर सीट से विधायक चिराग कालरिया को राजकोट के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इससे पहले पूर्व केन्द्रीय मंत्री व राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार भरतसिंह सोलंकी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। राज्यसभा चुनाव के बाद सोलंकी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कालरिया दूसरे ऐसे नेता हैं जो कोरोना संक्रमित हुए हैं। उधर राज्यसभा चुनाव में जीत पाने वाले शक्ति सिंह गोहिल भी दिल्ली में होम क्वारन्टाइन हो गए हैं वहीं राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी व अन्य चुनाव कर्मी भी होम क्वारन्टाइन हो गए हैं।
सोलंकी से भी मिले थे कालरिया

कालरिया ने बताया कि वे राज्यसभा चुनाव के वक्त सोलंकी के साथ-साथ कई अन्य लोगों से मिले थे। गांधीनगर से वापस लौटने के बाद वे जाम जोधपुर में होम क्वारन्टाइन हो गए। इसके बाद उनमे कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उनके नमूने लिए गए थे। गुरुवार को नमूने की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई। इसके बाद उन्हें राजकोट के निजी अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में दाखिल किया गया।

चार अन्य विधायक भी हो चुके हैं कोरोना ग्रस्त

कालरिया से पहले चार और विधायक कोरोना ग्रस्त हो चुके हैं। सबसे पहले अहमदाबाद की जमालपुर-खाडिया सीट से कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद अहमदाबाद शहर से ही भाजपा के तीन विधायक-जगदीश विश्वकर्मा, बलराम थवाणी और किशोर सिंह चौहाण-भी पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि इन चारों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो