scriptCoronavirus: राजकोट में कोरोना से एक और मौत, दो अन्य पॉजिटिव | Coronavirus, Rajkot, deaths, Positive cases, Gujarat | Patrika News

Coronavirus: राजकोट में कोरोना से एक और मौत, दो अन्य पॉजिटिव

locationअहमदाबादPublished: Jun 06, 2020 06:56:46 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Coronavirus, Rajkot, deaths, Positive cases, Gujarat

Coronavirus: राजकोट में कोरोना से एक और मौत, दो अन्य पॉजिटिव

Coronavirus: राजकोट में कोरोना से एक और मौत, दो अन्य पॉजिटिव

राजकोट. राजकोट में कोरोना से एक और मरीज की मौत हो गई। शुक्रवार देर रात 87 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने सिविल अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि शहर के अमीन मार्ग के निकट चित्रकूट धाम-1 में रहने वाली यह बुजुर्ग महिला गत 25 मई को राजकोट से आई थी। वह अहमदाबाद से उपचार लेकर वापस लौटी थी। गत 28 मई को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। इतना ही नहीं, उसकी दोहित्री की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। बताया जाता है कि चिकित्सक के कारण उसे कोरोना संक्रमण हुआ।
उधर शनिवार को शहर के रैया चौराहे के निकट एक व्यक्ति के कोरोना ग्रस्त होने का पता चला। वहीं भगवतीपरा की महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई। गांधीग्राम में रहने वाले 60 वर्षीय पुरुष 10 दिन पहले अहमदाबाद से लौटे थे। लक्षण दिखने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद नमूना लिया गया जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। इस कारण आसपास 17 घर के 73 लोगों को क्वारन्टाइन किया गया है। इनमें से पांच लोगों को समरस होस्टल में दाखिल किया गया है। इस तरह अब शहर में कोरोना के कुल 88 मामले सामने आए हैं वहीं तीन की मौत हो चुकी है। फिलहाल 8 उपचाराधीन हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो