Coronavirus: राजकोट में कोरोना मरीजों की संख्या 100 पार

Coronavirus, Rajkot, Positive patient, Gujarat

By: Uday Kumar Patel

Published: 29 May 2020, 01:20 AM IST

राजकोट. राजकोट जिले में गुरुवार को छह और पॉजिटिव मरीज सामने आए। इसके साथ कोरोना मरीजों की संख्या 100 को पार करते हुए 103 तक पहुंच गई। इनमें राजकोट शहर में अब 83 और जिले में 20 मामले पाए गए हैं।
छह नए मामलों में राजकोट शहर में तीन और जिले में भी तीन मामले पाए गए।

शहर के कालावाड रोड पर रहने वाले और राजकोट सिविल अस्पताल में नर्स के रूप में कार्यरत महिला अहमदाबाद गई थीं। जहां पर नर्स को कोरोना का संक्रमण लगा। 27 वर्षीय नर्स के साथ एक और 87 वर्षीय महिला अहमदाबाद से राजकोट आई। दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। उधर शहर के जंक्शन प्लॉट के गायकवाडी में 42 वर्षीया महिला की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस महिला बुटलेगर के शराब की भट्टी चलाने के आरोप में प$कड़ी गई थी। इसे पकडऩे गए शहर के प्रद्युम्नगनर थाने के सात पुलिसकर्मियों ने भी अपनी रिपोर्ट कराई है।

जिले में तीन मामलों में से एक मामला गोंडल के जामवाडी जीआईडीसी का है। यहां राजस्थान से 18 वर्षीय युवक की रिपोर्ट आई है। जिले के कोटडा सांगाणी तहसील में दो नए पॉजिटिव मामले आए हैं।
सौराष्ट्र इलाके में भावनगर में अब तक 114 मामले सामने आ चुके हैं। उल्लेखनीय है कि राज्य में कोरोना का पहला मरीज राजकोट शहर में गत 19 मार्च को सामने आया था।

coronavirus
Uday Kumar Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned