scriptCoronavirus: सूरत से जामकंडोरणा पहुंचा युवक कोरोना पॉजिटिव | Coronavirus, Surat, Rajkot, Positive case | Patrika News

Coronavirus: सूरत से जामकंडोरणा पहुंचा युवक कोरोना पॉजिटिव

locationअहमदाबादPublished: May 28, 2020 01:06:18 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Coronavirus, Surat, Rajkot, Positive case

Coronavirus: सूरत से जामकंडोरणा पहुंचा युवक कोरोना पॉजिटिव

Coronavirus: सूरत से जामकंडोरणा पहुंचा युवक कोरोना पॉजिटिव

राजकोट. जिले में मंगलवार को एक और कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया। जिले के धोराजी शहर के बाद अब जाम कंडोरणा के ग्रामीण इलाकों में भी कोरोना प्रवेश कर चुका है। जामकडोरणा तहसील के रायडी गांव में 29 वर्षीय युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। उसे उपचार के लिए राजकोट के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बतायाजाता है कि यह युवक तीन दिन पहले सूरत से आया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही युवक के संपर्क में आने वाले परिवार के दस सदस्यों को क्वारन्टाइन किया गया है। अब राजकोट शहर में 80 और जिले में 18 सहित जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 98 पर पहुंच गई है।

अमरेली में एक और कोरोना पॉजिटिव मामला

राजकोट. अमरेली जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है। जिले के सावरकुंडला में आए एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। एक नया मामला सामने आते ही जिले में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 7 हो चुकी है। गत 23 मई को मुंबई से ट्रेन से आए 44 वर्षीय व्यक्ति को खांसी, सर्दी व बुखार के लक्षणों के बाद उसे उसी रात सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो