Coronavirus: कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए अहमदाबाद मनपा आयुक्त नेहरा, दो सप्ताह के लिए होम क्वारन्टाइन

Coronavirus, Vijay Nehra, Ahmedabad, Municipal commissioner,

By: Uday Kumar Patel

Published: 05 May 2020, 08:21 PM IST

गांधीनगर. कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आने पर अहमदाबाद महानगरपालिका आयुक्त विजय नेहरा दो सप्ताह के लिए होम क्वारन्टाइन का निर्णय लिया है। नेहरा ने ट्वीट करते हुए बताया कि वे फील्ड विजिट के दौरान दो लोगों के संपर्क में आए थे और दोनों ही बाद में कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसलिए वर्तमान दिशानिर्देशों के तहत उन्हें 14 दिनों के लिए होम क्वारन्टाइन की सलाह दी गई है। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दुबारा जुड़ेंगे।

नेहरा की जगह गुजरात मैरिटाइम बोर्ड (जीएमबी) के उपाध्यक्ष और सीईओ मुकेश कुमार को अहमदाबाद महानगरपालिका का प्रभार सौंपा गया है। कुमार नेहरा से पहले अहमदाबाद मनपा के आयुक्त रह चुके हैं।
अहमदाबाद शहर में कोरोना से जुड़ी देखरेख, संंकलन, निगरानी के लिए विशेष अधिकारी के रूप में वन व पर्यावरण विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव डॉ राजीव कुमार गुप्ता को नियुक्त किया गया है।

कोरोना से जुड़ी राज्य में स्वास्थ्य से जुड़ी सभी सेवाओं के संकलन, निगरानी व मॉनिटरिंग के लिए विशेष अधिकारी के रूप में राजस्व विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव पंकज कुमार की नियुक्ति की गई है।
उल्लेखनीय है कि गुजरात में कोरोना पॉजिटिव के सबसे ज्यादा 3222 मामले अहमदाबाद शहर में पाए गए हैं। यहां पर मौत की संख्या भी 200 को पार कर चुकी है।

coronavirus
Uday Kumar Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned