script

पार्षद का रिश्वत लेने का वीडियो वायरल

locationअहमदाबादPublished: Aug 23, 2019 10:32:46 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

मनपा के अधिकारियों को भी संभालने का उल्लेख
 

पार्षद का रिश्वत लेने का वीडियो वायरल

पार्षद का रिश्वत लेने का वीडियो वायरल

अहमदाबाद. शहर के ईसनपुर क्षेत्र के एक पार्षद का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें रिश्वत के तौर पर एक बिल्डर दस हजार रुपए देता हुआ तथा पार्षद और पांच हजार रुपए की मांग करता नजर आ आया। इस वीडियो के बाद भाजपा ने पार्षद को पार्टी से निलंबित कर दिया है वहीं महापौर ने भी कड़ी कार्रवाई की बात कही है।
पार्षद का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें एक बिल्डर की ओर से दक्षिण जोन में किए गए निर्माण कार्य का उल्लेख है। बिल्डर ने पार्षद को दस हजार रुपए दिए थे इसके बाद पार्षद और पांच हजार रुपए मांगता हुआ नजर आया है। वीडियो में पार्षद ने बिल्डर से अधिकारियों को संभालने की बात भी कही है। जिन अधिकारियों को संभालने की बात पार्षद ने कही है वे अधिकारी महानगरपालिका के हैं। पार्षद और बिल्डर के बीच हुई बातचीत भी वीडियो में है।
वायरल हुए वीडियो के बाद महापौर बीजल पटेल का कहना है कि वीडियो की यह बात सच होगी तो यह स्वीकार्य नहीं है। पार्षद के इस व्यवहार के संबंध में शहर एवं प्रदेश स्तर पर भी पेश की जाएगी। साथ ही इस मामले में यदि अधिकारियों की लिप्तता होगी तो मनपा आयुक्त से भी शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
तत्काल प्रभाव से निलंबित
वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के अहमदाबाद शहर अध्यक्ष जगदीश विश्वकर्मा ने पार्षद को तत्काल प्रभावस से निलंबित किया है। इस संबंध में अध्यक्ष विश्वकर्मा की ओर से पार्षद के नाम से आधिकारिक रूप से पत्र भी तैयार किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो