script

काउंटर से चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Feb 24, 2020 11:50:05 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

७ वारदातें कबूलीं, अन्य तीन आरोपी भी संलिप्त, नाम उजागर

काउंटर से चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

काउंटर से चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

जामनगर. विभिन्न शहरों में व्यापारियों की नजर बचाकर दुकान के काउंटर से चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने धोराजी, नडियाद एवं महाराष्ट्र के सात दुकानों के काउंटरों से करीब पांच लाख की नकदी और मोबाइल फोन चुराने की बात कबूल की है। साथ ही उनके तीन साथियों के नाम भी सामने आए हैं।

एलसीबी की टीम रविवार रात को गश्त में थी। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी के मामले में लिप्त तीन लोग कार से कालावड नाका के बाहर से जाने वाले हैं। एलसीबी के प्रभारी पुलिस निरीक्षक के.के.गोहिल ने टीम के सदस्यों के साथ निगरानी रखते हुए महाप्रभु की चाली की ओर से आ रही एक संदिग्ध कार को रोककर तलाशी ली। जिसमें ७० हजार रुपए की नकदी और तीन मोबाइल फोन बरामद हुआ। पुलिस ने कार सवार खोजवाडा निवासी अकरम गफ्फारभाई ओडिया, इमरान मजीदभाई हरजदा तथा रिजवानभाई अयुबभाई डोचकी को गिरफ्तार कर लिया।
आरोपियों ने कबूल किया कि अब तक धोराजी, नडियाद एवं महाराष्ट्र के सात व्यापारियों की नजर बजाकर उनके दुकान के काउंटरों में से करीब पांच लाख की नकदी और मोबाइल फोन पार कर चुके हैं। एलसीबी की टीम आरोपियों को मुंबई पुलिस को सौंपने की तैयारी कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो