कपास की खेती नष्ट होने की आशंका में दम्पत्ति ने पीया कीटनाशक!

कपास की खेती नष्ट होने की आशंका में दम्पत्ति ने पीया कीटनाशक!

Gyan Prakash Sharma | Publish: Sep, 09 2018 03:41:09 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

आत्महत्या का प्रयास, पति की मौत, पत्नी अस्पताल में

राजकोट. अमरेली जिले के चांदगढ़ गांव में कपास की खेती नष्ट होने की आशंका में दम्पत्ति ने कीटनाशक पी लिया, जिसमें पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी अस्पताल में भर्ती है। प्रारंभिक जांच में बारिश में हो रही देरी के कारण कपास की फसल नष्ट होने की आशंका में कीटनाशक पीने की जानकारी मिली है।
चांदगढ़ गांव निवासी भरतभाई धीरुभाई खुमाण (४८) का लापाणिया मार्ग पर खेत है, जिसमें कपास की बुवाई की थी। उन्होंने फसल पर ऋण लिया था, लेकिन बारिश में हो रही देरी के कारण फसल नष्ट होने की आशंका में बढऩे लगी। इस दौरान धीरुभाई व उनकी पत्नी लाभुबेन (४५) ने शुक्रवार रात को कीटनाशक पी लिया। बेहोश हालत में दोनों को अमरेली से सिविल अस्पताल में पहुंचाया, जहां भरतभाई की मौत हो गई, जबकि लाभुबेन उपचार के तहत हैं। इस संबंध में अमरेली तहसील पुलिस ने जांच शुरू की है।

 

बिल्डर की हत्या व लूट के मामले में एक गिरफ्तार, दोस्त ही निकला आरोपी
जूनागढ़. जिले के केशोद में बिल्डर की हत्या व लूट के मामले में पुलिस ने मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया है।
आरोपी का नाम माळिया हाटीना गांव निवासी महोबतसिंह हनुसिंह सिसोदिया है, जिसे सोदरडा बायपास चौकड़ी से शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया। उसके पास से कुछ सामान बरामद किया है। प्रारंभिक जांच में दोनों मित्र होने की जानकारी मिली है। वारदात के समय शराब के नशे में थे। इस दौरान लूट के इरादे से हत्या कर महोबतसिंह फरार हो गया था।
उल्लेखनीय है कि केशोद में प्लेटिनम एपार्टमेंट निवासी व बिल्डर केवल रमेशभाई सवानी (२८) गत सप्ताह बुधवार रात को मोतीनगर क्षेत्र में साइट पर थे। इस दौरान अज्ञात व्यक्ति ने केवल पर किसी ठोस पदार्थ से हमला किया और हत्या कर दी थी। बाद में हमलावर केवल ने पहन रखी सोने की आठ अंगूठी व उसके पास रखी सोने की चार चेनों को लूट ले गए, जिनकी कीमत ४ लाख रुपए बताई गई थी। इस संबंध में मृतक के पिता रमेश सवानी ने केशोद पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है।

Ad Block is Banned