scriptन्यूजीलैंड के समुद्र में फंसा वडोदरा का दंपती, पति की मौत | couple in sea husbend dead in newzealand | Patrika News

न्यूजीलैंड के समुद्र में फंसा वडोदरा का दंपती, पति की मौत

locationअहमदाबादPublished: Jan 16, 2018 11:24:14 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

हेलिकॉप्टर की मदद से निकाला दोनों को, पिछले वर्ष चार दिसंबर को ही हुआ विवाह

death
वडोदरा. शहर में वाघोडिया रोड क्षेत्र निवासी दंपती सोमवार को न्यूजीलैंड के समुद्र में फंस गया। हेलिकॉप्टर की मदद से बाहर निकालने पर पति की मौत हो गई और पत्नी को बचा लिया गया।
सूत्रों के अनुसार वाघोडिया रोड पर परिवार चार रास्ता के समीप पितांबर टाऊनशिप निवासी व ओएनजीसी में कार्यरत विनु लीम्बारिया व पत्नी धर्मिष्ठा ने पुत्र हेमीन (26 वर्ष) को पढ़ाई के लिए न्यूजीलैंड भेजा था। पढ़ाई के बाद वहीं पर नौकरी करने वाले हेमीन साथ पिछले डेढ़ वर्ष से स्थायी तौर पर रहने वाली प्रेमिका तनवी भावसार का विवाह वडोदरा में पिछले वर्ष 4 दिसंबर को हुआ।
विवाह के बाद नवदंपती नया वर्ष मनाने के लिए पिछली 30 दिसंबर को चार दिन के लिए सिंगापुर गया। वहां से पिछली 4 जनवरी को न्यूजीलैंड रवाना हुए। यह दंपती पिछले सोमवार को न्यूजीलैंड के वाईमारा में ब्रिज पर घूमने गया। वहां वे दोनों समुद्र में नहाने उतरे। इस दौरान हेमीन समुद्र की लहरों में फंस गया। पत्नी तनवी भी उसे बचाने के प्रयास में लहरों में फंस गई।
दंपती को डूबते देखकर वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाया। सूचना मिलने पर वहां के अधिकारियों ने दंपती को बचाने के लिए हेलिकॉप्टर की मदद ली। हेलिकॉप्टर के जरिये दंपती को समुद्र से बाहर निकला गया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही हेमील की मौत हो गई। उसकी पत्नी तनवी को बचा लिया गया। परिवारजनों व मित्रों को सूचना मिलने पर शोक व्याप्त हो गया। मृतक का शव वडोदरा लाने के लिए परिवारजनों ने कार्रवाई शुरू की है।
हादसे में वृद्धा की मौत
दाहोद. शहर में रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित स्वामी विवेकानन्द सर्कल पर ट्रक की टक्कर से वृद्धा की मौके पर मौत हो गई। कोलीवाड गौशाला निवासी पुत्र के साथ माता मीना भरत परमार (60 वर्ष) बाइक पर सवार होकर जा रही थी। विवेकानन्द सर्कल से निकलते समय लिमड़ी स्थित विनय गैस एजेन्सी के ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।
हादसे में मीना का सिर ट्रक के पहिए के नीचे आने से मौके पर उसकी मौत हुई। दुर्घटना के तुरंत बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके परपहुंचे पुलिसकर्मियों ने ट्रक और बाइक को पुलिस थाने पर पहुंचाया। हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। पुलिसकर्मियों ने मृतका का शव जिला अस्पताल पहुंचाया और ट्रक चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो