मॉल की लिफ्ट 40 मिनट तक फंसा रहा दम्पती

मॉल की लिफ्ट 40 मिनट तक फंसा रहा दम्पती

Rajesh Bhatnagar | Publish: May, 18 2019 12:17:02 AM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

फायरब्रिगेड की टीम की मदद से बाहर निकाला

वडोदरा. यहां सेन्ट्रल मॉल की लिफ्ट मेें एक दम्पती करीब 40 मिनट से अधिक समय तक फंसा रहा। फायरब्रिगेड की टीम की मदद से दम्पती को बाहर निकाला गया।
सूत्रों के अनुसार हैदराबाद निवासी दम्पती राशि जैन यहां समा-सावली रोड पर सन्मति पार्क में पिता राकेशकुमार बाबूलाल जैन के मकान के वास्तु आयोजन में हिस्सा लेने के लिए पति विवेक जैन के साथ वडोदरा पहुंची। पिछले दिनों दम्पती वडोदरा में गेंडा सर्कल स्थित सेन्ट्रल मॉल में कपड़े व अन्य वस्तुएं खरीदने गया था।
मॉल की चौथी मंजिल पर घरेलु वस्तुएं खरीदने के लिए जाने को लिफ्ट में सवार हुए। लाइट में या अन्य समस्या के कारण लिफ्ट अचानक तीसरी मंजिल पर रुक गई। मॉल में पावर जेनरेटर की सुविधा उपलब्ध होने व थोड़ी देर में लिफ्ट चालू होने का मन में विचार आने के कारण दम्पती ने करीब 5 मिनट तक इन्तजार किया।
इसके बावजूद लिफ्ट चालू ना होने उन्होंने लिफ्ट में लगे पावर व फोन के आईकॉन के बटन दबाए लेकिन मदद के लिए कोई नहीं पहुंचा। इस कारण दम्पती का श्वास अटकने लगा। उन्होंने मॉल के मानव संसाधन प्रबन्धक (एच.आर. मैनेजर) सहित अधिकारियों को भी फोन से सम्पर्क करने का प्रयास किया लेकिन मदद नहीं मिली।
इसके बाद राशि ने पिता को फोन पर सूचित किया। राशि के पिता ने शहर पुलिस नियन्त्रण कक्ष पर सूचना देकर फायरब्रिगेड की मदद मांगी। करीब 40 मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहे दम्पति को फायरब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर बाहर निकाला। मॉल के एच.आर. विभाग के अधिकारी चिरायु पंचाल से सम्पर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने कहा कि वे इस सम्बन्ध में कुछ नहीं कहना चाहते, वे अवकाश पर हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned