अहमदाबाद में एक दिन में कोरोना से 21 की मौत

Covid 19, Ahmedabad news, One day 21 death in Ahmedabad, Corona

By: nagendra singh rathore

Updated: 12 May 2020, 10:18 PM IST

अहमदाबाद. गुजरात की आर्थिक राजधानी माने जाने वाले अहमदाबाद में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को भी कोरोना के चलते अहमदाबाद शहर में 21 लोगों की मौत हो गई। पूरे गुजरात की बात करें तो 24 घंटे में 24 लोगों ने दम तोड़ा है।
इसके चलते अहमदाबाद में जहां कोरोना के चलते मरने वाले लोगों की संख्या ४२१ हो गई है, वहीं गुजरात राज्य में यह आंकड़ा ५३७ पर पहुंच गया है।
मंगलवार को अहमदाबाद के अलावा राजकोट, सूरत और वडोदरा में भी एक-एक मरीज की कोरोना के चलते मौत हुई।
राज्य की स्वास्थ्य विभाग की प्रधान सचिव डॉ जयंती रवि ने बताया कि गुजरात में एक दिन में मरे 24 लोगों में से 4 की मौत का प्राथमिक कारण कोरोना बताया जाता है वहीं शेष 16 मरीजों की मौत कोरोना के साथ-साथ गंभीर बीमारियों के ग्रस्त होने से हुई।
गुजरात में अहमदाबाद के अलावा सूरत में भी कोरोना से 40 लोगों की मौत हो चुकी है और वडोदरा में 32 लोगों की जानें जा चुकी हैं। आणंद और भावनगर जिले में 7-7, गांधीनगर में 5, पंचमहाल में 4, बनासकांठा में 3, अरवल्ली, साबरकांठा, भरूच, राजकोट व मेहसाणा जिले में 2-2 मरीजों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा पाटण, जामनगर, बोटाद, महीसागर, वलसाड, कच्छ व खेड़ा जिले में एक-एक मरीज दम तोड़ चुके है। गुजरात में मई महीने के शुरुआती 12 दिनों में 323 मरीजों की मौत हो चुकी है।

nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned