scriptअहमदाबाद में कोरोना से 2४ घंटे में २४ की मौत | Covid 19, death, 24 death in 24 hours, Ahmedabad news, Ahmedabad city, | Patrika News

अहमदाबाद में कोरोना से 2४ घंटे में २४ की मौत

locationअहमदाबादPublished: Jun 03, 2020 12:12:34 am

Covid 19, death, 24 death in 24 hours, Ahmedabad news, Ahmedabad city, Gujarat, AMC

अहमदाबाद में कोरोना से 2४ घंटे में २४ की मौत

अहमदाबाद में कोरोना से 2४ घंटे में २४ की मौत

अहमदाबाद. कोरोना वायरस के चलते अहमदाबाद शहर में बीते २४ घंटों में 24 मरीजों की मौत हो गई। यानी हर एक घंटे में इस वायरस ने एक मरीज की जिंदगी लील ली। यदि बात करें पूरे गुजरात की तो मंगलवार को पूरे गुजरात में कोरोना के चलते 29 मरीजों की मौत हुई। इसके चलते जहां अहमदाबाद में कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या 888 हो गई है, वहीं गुजरात में इसके चलते अब तक 1092 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।
गुजरात में कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा कहर अहमदाबाद में ही बरप रहा है। राज्य सरकार, अहमदाबाद महानगर पालिका पूरी कोशिश कर रही है। उसके बावजूद भी अहमदाबाद शहर में कोरोना वायरस से मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन दर्जनों लोग इस वायरस के चलते काल के गाल में समा रहे हैं। सैकड़ों लोग हर दिन संक्रमित भी हो रहे हैं।
मंगलवार को अरवल्ली में 2 तथा सूरत, मेहसाणा व जूनागढ़ में एक-एक की मौत हुई है। इतना ही नहीं जूनागढ़ में पहली मौत दर्ज की गई। इस तरह अब तक 23 जिलों में कोरोना से मौत हो चुकी है। उधर राज्य में अब तक कोरोना से होने वाली मौतों की संख्या 1092 तक पहुंच गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो