scriptवडोदरा में फंसे श्रमिकों को वतन भेजने की कवायद | Covid 19, Lockdown, Labour, Gujarat government, back to Home, | Patrika News

वडोदरा में फंसे श्रमिकों को वतन भेजने की कवायद

locationअहमदाबादPublished: Apr 29, 2020 11:39:48 pm

Covid 19, Lockdown, Labour, Gujarat government, back to Home, गुजरात के अलग-अलग जिलों के वडोदरा में फंसे हैं १२० श्रमिक

वडोदरा में फंसे श्रमिकों को वतन भेजने की कवायद

वडोदरा में फंसे श्रमिकों को वतन भेजने की कवायद

वडोदरा. गुजरात के अलग-अलग जिलों के वडोदरा में फंसे करीब 120 श्रमिकों को उनके वतन भेजने के लिए जिला प्रशासन ने कार्रवाई शुरू की है। राज्य सरकार ने भी मार्गदर्शिका जारी की है।
उप श्रमायुक्त अनिल सोनी ने कहा कि मौजूदा समय में राज्य परिवहन निगम (एसटी) से इसके लिए चार बसें ली गई हैं। इनमें से एक बस वडोदरा से दाहोद, दूसरी वडोदरा से पंचमहाल-गोधरा, तीसरी भरूच, नर्मदा और सूरत तथा चौथी बस वडोदरा से डांग के लिए रवाना होगी। इन बसों में 100 से ज्यादा लोगों को उनके जिलों में भेजने की कवायद की जाएगी।। वहीं करीब 20 लोग अरवल्ली, अहमदाबाद, पाटण, मेहसाणा जैसे जिलों से हैं, जिन्हें दक्षिण गुजरात से आनेवाली और उनसे संबंधित बसों में भेजा जाएगा। फि लहाल प्रशासन और एसटी निगम के साथ समन्वय बनाने की कवायद चल रही है।
घास भरे ट्रक में आग, तालाब में उतारा ट्रक
गांधीधाम. नखत्राणा तहसील के नेत्रा गांव में मंगलवार शाम घास भरे ट्रक में आग लग गई। आग बुझाने के लिए ट्रक को तालाब में उतार दिया गया। जानकारी के अनुसार तारापुर से घास लेकर एक ट्रक नेत्रा जा रहा था । रास्ते में बिजली के तारों से घास छू गई। इसके चलते ट्रक में आग लग गई लेकिन ट्रक चालक ने सतर्कता बरतते हुए जलते ट्रक को नजदीकी तालाब में उतार दिया। इससे बड़ा हादसा टल गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो