कोरोना से अहमदाबाद के पीएसआई, सूरत के हेडकांस्टेबल की मौत

Covid19, PSI, HC, death, Corona, Ahmedabad, Surat, Gujarat police, DGP Ashish bhatia पुलिस महानिदेशक ने कोरोना वॉरियर्स को दी सलामी

By: nagendra singh rathore

Published: 20 Sep 2020, 11:03 PM IST

अहमदाबाद. कोरोना वायरस के चलते गुजरात पुलिस के दो और कोरोना वॉरियर्स की जान चली गई। अहमदाबाद के नरोडा थाने में कार्यरत पीएसआई ए.एन.भट्ट की कोरोना के चलते रविवार सुबह मौत हो गई। इसके अलावा सूरत के हजीरा पुलिस थाने में कार्यरत हेड कांस्टेबल एम.आई.पटेल की भी कोरोना के चलते मौत हो गई।
गुजरात पुलिस महानिदेशक आशीष भाटिया ने गुजरात पुलिस के इन दोनों ही फ्रंट लाइन कोरोना वॉरियर के योगदान को सलाम किया। एक ही साथ दो पुलिस कर्मचारियों की कोरोना से मौत होने के चलते गुजरात पुलिस में शोक की लहर दौड़ गई है।
नरोडा थाने के पीएसआई ए.एन.भट्ट को 12 सितंबर को बुखार आने पर उन्होंन कोरोना की जांच कराई थी। 13 सितंबर को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिस पर वे घर में होम आइसोलेट हुए थे, लेकिन तबियत बिगडऩे पर उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां रविवार सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया।
इससे पहले अहमदाबाद शहर में तीन और पुलिस कर्मचारियों की कोरोना से मौत हो चुकी है। उनमें कृष्णनगर के एएसआई गिरीश बारोट, शहर पुलिस मुख्यालय के एएसआई गोविंदभाई बाबूभाई एवं हेड कांस्टेबल भरतजी सोमाजी शामिल हैं।

गुजरात में अब तक 13 पुलिसकर्मियों की मौत
गुजरात में कोरोना वायरस के चलते अब तक 13 पुलिस कर्मचारियों की मौत हो चुकी है। सर्वाधिक चार पुलिस कर्मचारियों ने अहमदाबाद में अपनी जान गंवाई है। इसके अलावा एक पूर्व एडीजीपी ए.आई.सैयद की भी कोरोना से मौत हो चुकी है।

कोरोना से अहमदाबाद के पीएसआई, सूरत के हेडकांस्टेबल की मौत
nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned