अहमदाबाद. शहर के अंजली चार रास्ते पर बन रहे ब्रिज से क्रेन के शुक्रवार देर रात अचानक गिरने की घटना सामने आई है। इस घटना में ऑटो चालक बाल-बाल बच गया। क्रेन का कुछ हिस्सा उसके ऑटो के अगले हिस्से पर गिरा, जिससे ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ड्राइवर को भी चोट आई है, लेकिन उसकी जिंदगी बच गई।
फतेहवाड़ी इलाके में ताहिबा फ्लैट निवासी खालिद मंसूरी (५०) शुक्रवार की रात को ऑटो रिक्शा लेकर अंजली ब्रिज के नीचे से गुजर रहे थे। अंजली चार रास्ते पर एक नया ओवरब्रिज बनाने का काम चल रहा है। वे निर्माणाधीन ब्रिज के निचले हिस्से से गुजर रहे थे। इसी दौरान एक एंगल उनके ऑटो में फंस गया और देखते ही देखते ऊपर से पूरी क्रेन भरभराकर नीचे गिर गई। गनीमत ये रही कि क्रेन का आगे का कुछ हिस्सा ही ऑटो के ऊपर गिरा। क्रेन के नीचे गिरने से जमीन में वह काफी धंस गई। ऑटो के आगे वाले हिस्से पर गिरने से खालिद भी दब गया। उसे आसपास के लोगों ने तत्काल बाहर निकाला और उपचार के लिए वी.एस.अस्पताल भेज दिया। हालांकि इस घटना में खालिद को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है और उसकी जिंदगी बच गई।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned