scriptIND-SA T-20 Series : खिलाडिय़ों की एक झलक पाने उमड़े क्रिकेट प्रेमी | Cricket lovers gathered to get a glimpse of the players | Patrika News
अहमदाबाद

IND-SA T-20 Series : खिलाडिय़ों की एक झलक पाने उमड़े क्रिकेट प्रेमी

क्रिकेटर हार्दिक पटेल, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर समेत युवा खिलाडिय़ों को देखने युवतियां भी पहुंची
राजकोट पहुंचने पर भारत व दक्षिण अफ्रीका टीम का स्वागत

अहमदाबादJun 16, 2022 / 01:38 pm

binod singh

IND-SA T-20 Series : खिलाडिय़ों की एक झलक पाने उमड़े क्रिकेट प्रेमी

IND-SA T-20 Series : खिलाडिय़ों की एक झलक पाने उमड़े क्रिकेट प्रेमी

राजकोट. भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम टी-20 क्रिकेट मैच के लिए बुधवार को राजकोट पहुंची। विशाखापट्टनम से विशेष विमान से दोनों टीम के खिलाड़ी आए। बरसात के माहौल के बीच खिलाडिय़ों की एक झलक पाने के लिए क्रिकेट प्रेमी हवाइअड्डे पर उमड़े।
क्रिकेटर हार्दिक पटेल, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर समेत युवा खिलाडिय़ों को देखने के लिए बड़ी संख्या में युवतियां भी पहुंची। दोनों टीम के खिलाडिय़ों को हवाई अड्डे से बस के जरिए सीधे होटल पहुंचाया गया। होटल पहुंचने पर गरबे की ताल और कुमकुम तिलक लगाकर भारतीय टीम के खिलाडिय़ों का स्वागत किया गया।
दूसरी होटल में पहुंचने पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाडिय़ों को माला पहनाकर स्वागत किया गया। राजकोट के खंढेरी स्टेडियम में शुक्रवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमों के बीच टी-20 मैच खेला जाएगा।
चिकित्सक दंपती के पुत्र के अपहरण का निष्फल प्रयास
राजकोट. राजकोट में मंगलवार रात चिकित्सक दंपती के नाबालिग पुत्र के अपहरण की कोशिश से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। कुरियर का पार्सल देने के बहाने किशोर को अपहरण का प्रयास किया गया। किशोर के चिल्लाने पर अपहरण करने आए आरोपी घबरा गए और किशोर को धक्का मारकर फरार हो गए।
जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे निर्मला रोड स्थित सोसायटी के शेरी नंबर 1 में रहने वाले रोहित खंधेडिया (16) को अज्ञात नंबर से फोन आया कि उसका पार्सल आया है, घर के बाहर रोड पर आकर इसे ले जाए। रोहित पार्सल लेने घर के बाहर गया और कार में बैठे तीन लोग उसे पार्सल देने के बजाए उठाकर अपने साथ ले जाने का प्रयास करने लगे। इस पर रोहित ने शोर मचाना शुरू कर दिया।
पकड़े जाने के भय से तीनों आरोपी रोहित को धक्का मारकर फरार हो गए। इससे उसे सामान्य चोट लगी, बाद में उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की खबर मिलते ही गांधीग्राम थाने की पुलिस भी अस्पताल में पहुंच गई। किशोर के बयान के आधार पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज आदि के आधार पर जांच शुरू की है।


रोहित ने तीनों का सामना किया
अहपरण का प्रयास कर रहे तीनों आरोपियों का रोहित ने सामना किया। आरोपी उसे उठा कर कार में बैठाना चाहते थे। उसका अधिक वजन होने के कारण उठा नहीं सके। रोहित ने तीनों के साथ हाथापाई की और जमकर सामना किया।

Home / Ahmedabad / IND-SA T-20 Series : खिलाडिय़ों की एक झलक पाने उमड़े क्रिकेट प्रेमी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो