क्रिकेटर रविन्द्र जाडेजा की पत्नी रीवाबा जाडेजा भाजपा में शामिल

जामनगर शहर अध्यक्ष हिंडोचा ने पहनाया खेस

By: Gyan Prakash Sharma

Published: 03 Mar 2019, 10:34 PM IST

जामनगर. क्रिकेटर रविन्द्र जाडेजा की पत्नी रीवाबा जाडेजा शनिवार को भाजपा का केसरिया खेस पहन लिया। जामनगर शहर अध्यक्ष हसमुख हिंडोचा ने रीवाबा को भाजपा का खेस पहनाया।
भाजपा कार्यालय में शनिवार शाम कृषि मंत्री आर. सी. फळदु, सांसद पूनमबेन माडम, विधायक हकुभा जाडेजा, जिला अध्यक्ष चंद्रेश पटेल व महापौर हसमुख जेठवा ने संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में यह घोषणा की है। साथ ही पार्टी में जुडऩे पर सभी ने रीवाबा को पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया।


पीएम से प्रभावित होकर जुड़ी भाजपा में :
भाजपा से जुडऩे के बाद रीवाबा ने कहा कि जब वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलीं तो उनके व्यक्तित्व, उनकी कार्य प्रणाली एवं सरल विचारों से प्रभावित हुई। उन्होंने भी कहा था कि राजनीति में अच्छे लोगों की जरुरत है, तुम विचार करना।


कोई पद की अपेक्षा नहीं :
उन्होंने कहा कि पीएम से ऐसा मिलकर लगा था कि वे प्रधानमंत्री से नहीं, बल्कि एक गुजराती नागरिक और एक नेता से मिली। उनका व्यक्तित्व शालीन है। पीएम के इन गुणों से ही प्रभावित होकर ही लोगों की सेवा करने के लिए वे भाजपा में जुड़ी हैं। वे राजनीति में सेवा के लिए आई हैं। इसलिए कोई पद की अपेक्षा नहीं। फिलहाल वह करणी सेना की गुजरात इकाई की महिला अध्यक्ष हैं।

Gyan Prakash Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned