scriptगोवा से घूमने को महंगी कार किराए पर लेकर राजस्थान में बेचने वाला गिरफ्तार | Crime, Ahmedabad, car theft, Goa, fake documents, crime branch | Patrika News

गोवा से घूमने को महंगी कार किराए पर लेकर राजस्थान में बेचने वाला गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Apr 10, 2021 08:44:15 pm

Crime, Ahmedabad, car theft, Goa, fake documents, crime branch क्राइम ब्रांच ने आरोपी को पकड़ा, कार भी की बरामद

गोवा से घूमने को महंगी कार किराए पर लेकर राजस्थान में बेचने वाला गिरफ्तार

गोवा से घूमने को महंगी कार किराए पर लेकर राजस्थान में बेचने वाला गिरफ्तार

अहमदाबाद. गोवा जाकर वहां घूमने के बहाने से किराए पर महंगी कार लेकर उसे राजस्थान ले जाकर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने शहर के चिलोडा सर्कल से एक आरोपी को पकड़ा है। उसके पास से १५ लाख रुपए कीमत की कार भी बरामद की है।
पकड़े गए आरोपी का नाम रूपाराम बिश्नोई (24) है। वह राजस्थान के बाडमेर जिले की सेडवा तहसील के भवानीपुरा गांव का रहने वाला है। आरोपी ने कबूला कि उसने इस कार को गोवा से अन्य साथियों के साथ मिलकर घूमने के बहाने से मार्च २०२१ के दूसरे सप्ताह में किराए पर लिया था। फिर इसे वापस नहीं करके यहां ले आया। इस बाबत नोर्थ गोवा पोवॉरीम थाने में प्राथमिकी भी दर्ज है।
आरोपी की पूछताछ में सामने आया कि वह और उसके गिरोह के अन्य साथी इसी प्रकार से गोवा जाते। वहां घूमने के लिए महंगी कार किराए पर लेते। पकड़े न जाएं इसके लिए फर्जी आधारकार्ड एवं अन्य दस्तावेज देते और कार लेकर राजस्थान में उस कार को बेच देते थे।
इसके अलावा गिरोह के सदस्य कारों की चोरी भी करते हैं। इनके विरुद्ध कच्छ के गांधीधाम में कार चोरी के तीन मामले भी दर्ज हैं। ये राजस्थान से बस में बैठकर गांधीधाम, अंजार जाते वहां रात के समय सोसायटियों में पार्क कारों की चोरी कर लेते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो