scriptयुवती का वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड करने वाला गिरफ्तार | Crime branch arrest Man, alleged upload video on website | Patrika News

युवती का वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड करने वाला गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Feb 28, 2018 10:57:26 pm

Submitted by:

Nagendra rathor

क्राइम ब्रांच ने युवती की शिकायत पर आरोपी को पकड़ा

video
अहमदाबाद. शहर निवासी एक युवती के भोलेपन का लाभ उठाते हुए एक युवक ने उसके फोटो, वीडियो लिए और उन्हें पोर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दिया। इसके अलावा पीडि़ता के पिता, उसके मित्रों, संबंधियों को भी अश्लील वीडियो व फोटो भेजकर उसे बदनाम कर दिया।
इसका पता लगने पर पीडि़ता ने मंगलवार को क्राइम ब्रांच ने शिकायत दर्ज कराई। क्राइम ब्रांच ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी युवक रिधम शाह (३५) को गिरफ्तार कर लिया है।
क्राइम ब्रांच के अनुसार कुछ साल पहले युवती और युवक रिधम की मित्रता थी। युवक का विवाह हो जाने से युवती ने उससे बोलना बंद कर दिया। इस बीच युवती का आईफोन-७ खराब हो गया। युवक रिधम के पास एपल की एजेंसी होने के चलते युवती मोबाइलफोन को ठीक कराने के लिए दिसंबर-२०१६ में दुकानदार रिधम के पास गई थी। रिधम ने फोन ठीक करने के लिए युवती के फोन का आईडी और पासवर्ड मांगा था। फोन में खामी का पता लगानेके लिए आईडी व पासवर्ड जरूरी होगा समझकर युवती ने वह बता दिया। आईडी व पासवर्ड मिलने पर आरोपी युवक ने फोन में से युवती के फोटो व वीडियो अपने फोन में ले लिए। इसके बाद युवती से बातचीत करने का दबाव डाला नहीं मानने पर उसने ऑनलाइन युवती की गतिविधियों पर नजर रखकर और उसके फोटो व वीडियो को पोर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दिए। फिर भी युवती के बातचीत नहीं करने पर उसने यह फोटो व वीडियो पीडिता के पिता, मित्रों और संबंधियों को भेज कर उसे बदनाम कर दिया।
बैंक में ई-मेल के जरिए भेजा इस्तीफा!
आरोपी यहीं नहीं रुका उसने पीडि़ता जिस बैंक में नौकरी करती थी। उस बैंक में भी पीडि़ता के नाम से इस्तीफा देने का ई-मेल भी कर दिया। जिससे युवकी की नौकरी भी जाते-जाते बची। युवती के कई बार मना करने पर भी आरोपी अलग अलग आईडी व फोन से उसे बातचीत करता और परेशान करता था।
इससे परेशान युवती ने आरोपी दुकानदार युवक रिधम शाह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई। जिस पर आरोपी को हिरासत में लेकर क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की आरोपी के आरोप कबूल करने पर उसे गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो