रंजिश में फायरिंग कर भागे दो आरोपी गिरफ्तार

झगड़ा होने से युवक पर की थी फायरिंग

 

By: nagendra singh rathore

Published: 15 Nov 2018, 10:48 PM IST

अहमदाबाद. शहर के जुहापुरा इलाके में नौ नवंबर को तीन राउंड फायरिंग करने की घटना में वांछित आरोपियों में से दो आरोपी को क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।
फायरिंग की इस घटना में एक युवक जख्मी हुआ था। इस मामले में वेजलपुर पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है।
गिरफ्तार आरोपियों में उस्मान उर्फ शाह शाहरुख और कयूम शामिल हैं। गिरफ्तार आरोपियों ने कबूला कि कुछ समय पहले मोइन खान से शाहरुख की पत्नी के भाई अजहर किटली के साथ झगड़ा हुआ था। इसी बात को लेकर युवक को सबक सिखाने के लिए नौ नवंबर को जुहापुरा के सादाब पार्क सोसायटी में तीन राउंड फायरिंग की थी।
इसमें मोइन खान नाम के एक युवक के पैर में गोली लगने से वो जख्मी हुआ। हालांकि वो खतरे से बाहर था। इस मामले में फायरिंग करने के आरोप में अजहर किटली, सरफराज, शाहरुख और कयूम नाम के चार युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

हत्या के मामले में वांछित मुख्य आरोपी सहित चार गिरफ्तार
अहमदाबाद. सरसपुर सिटी गोल्ड सिनेमा के समीप अरविंद मिल की चाली में कार से आए सात युवकों की ओर से एक युवक की हत्या करने के मामले में वांछित मुख्य आरोपी सहित चार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
पकड़े गए आरोपियों में भैरव कुमावत, रवि पांडे, दीपक उर्फ दीपो, विक्रम सिंह चौहान शामिल हैं। इस मामले में एसओजी ओढव रिंग रोड से दशरथ उर्फ दशियो राठौड़ और राजपाल उर्फ लाली विश्वनाथ सिंह ठाकुर को गिरफ्तार कर चुकी है। भैरव को मोबाइल फोन पर अपशब्द नहीं बोलने के लिए कहने पर उसने नारोज होकर बिपिन परमार की मित्रों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। रवि पांडे ने चाकू से वार किया होने का आरोप है। भैरव को मोबाइल फोन पर अपशब्द नहीं बोलने के लिए कहने पर उसने नारोज होकर बिपिन परमार की मित्रों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। रवि पांडे ने चाकू से वार किया होने का आरोप है।

nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned