script

रंगदारी मांगने के आरोप में कुख्यात आरोपी शिवा पिल्लई गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: May 21, 2019 09:06:41 pm

क्राइम ब्रांच ने नारोल से पकड़ा, दर्ज हैं 22 मामले, साबरमती जेल में बैठकर बनाया प्लान, पैरोल पर निकलते की मांग

Shiva

रंगदारी मांगने के आरोप में कुख्यात आरोपी शिवा पिल्लई गिरफ्तार

अहमदाबाद. शहर के कुख्यात आरोपी शिवा उर्फ महालिंगम पिल्लई (४०) को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने रंगदारी मांगने के आरोप में नारोल सर्कल के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी से एक पिस्तौल और चार कारतूस बरामद किए गए हैं। क्राइम ब्रांच में इस संबंध में अलग से प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपी शिवा पर हत्या, हत्या की कोशिश, रंगदारी वसूली, नारकोटिक्स, हथियार रखने, हेरा फेरी करने, पुलिस कर्मी पर हमले और पैरोल जंप करने सरीखे 22 मामले दर्ज हैं।
क्राइम ब्रांच के एसीपी बी.वी.गोहिल ने बताया कि मूल चेन्नई के आईनावरम इंदिरानगर निवासी और फिलहाल फतेहवाड़ी इलाके में रहने वाले शिवा उर्फ महालिंगम पर वेजलपुर थाने में जमीन दलाल इस्माइल शेख उर्फ सज्जू को फोन कर उससे 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का आरोप है।
प्राथमिक जांच में सामने आया कि शिवा ने साबरमती जेल में ही इसे लेकर योजना बनाई थी। वह शहर के जुहापुरा इलाके में चाय की किटली चलाने वाले की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में शिवा साबरमती जेल में बंद था। यहीं पर उसकी ठगी के आरोप में जेल में बंद तलहा मंसूरी के साथ मुलाकात हुई। तलहा ने बताया कि उसका मित्र सज्जू है, जिसने उसके चाचा पर ठगी का केस किया है और उसके पास काफी रकम है। यदि शिवा उसे फोन करेगा तो अच्छी रकम मिल सकती है। इसके बाद गत वर्ष दिसंबर में शिवा सात दिन के पैरोल पर छूटने के बाद परिजनों को लेकर अंकलेश्वर चला गया और यहीं से सज्जू को फोन कर 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी।

ट्रेंडिंग वीडियो