scriptAhmedabad News ३० लाख की एमडी ड्रग और ३० लाख कीमत की ही कोकेन के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार | Crime branch, MD drug, cocaine, crime, Narcotics, | Patrika News

Ahmedabad News ३० लाख की एमडी ड्रग और ३० लाख कीमत की ही कोकेन के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Nov 17, 2019 10:12:46 pm

Crime branch, MD drug, cocaine, crime, Narcotics, कालूपुर रेलवे स्टेशन के पास से क्राइम ब्रांच ने दबोचा, शताब्दी एक्सप्रेस से मुंबई से लाई गई थी अहमदाबाद, वेटर भी गिरफ्तार
 

Ahmedabad News ३० लाख की एमडी ड्रग और ३० लाख कीमत की ही कोकेन के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार

Ahmedabad News ३० लाख की एमडी ड्रग और ३० लाख कीमत की ही कोकेन के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार

अहमदाबाद. शहर क्राइम ब्रांच ने कालूपुर रेलवे स्टेशन के पास से तीन लोगों को पकड़ा है। उनके पास से ३० लाख रुपए से अधिक की एमडी ड्रग और ३० लाख रुपए की कोकेन को जब्त किया गया है। इसके अलावा आरोपियों के पास से साढ़े तीन लाख रुपए की नकदी एवं अन्य वस्तुएं बरामद की गई हैं।
क्राइम ब्रांच के प्रभारी पुलिस उपायुक्त डॉ. राजदीप सिंह झाला ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपियों की पूछताछ में सामने आया कि शहर के सलापास रोड पर रहने वाले एक कुख्यात आरोपी की ओर से एमडी ड्रग और कोकेन को मंगवाया गया था। इसे मुंबई से शताब्दी ट्रेन के जरिए ट्रेन में ही बीते २५ सालों से ठेके पर वेटर का काम करने वाला शख्स लेकर आया था। इसकी सूचना मिलने पर जैसे ही इस ड्रग की डिलिवरी लेने के लिए दो शख्स कालूपुर रेलवे स्टेशन के पास एएमटीएस बस स्टैंड के समीप पहुंचे वैसे ही क्राइम ब्रांच की टीम ने वेटर और डिलिवरी लेने पहुंचे तीनों आरोपियों को पकड़ लिया।
इनके पास से ३०५ ग्राम एमडी ड्रग और ५१ ग्राम कोकेन जब्त की है। मुंबई से इस ड्रग को किसने भेजा था उसके बारे में भी जानकारी मिली है। यह ड्रग सलापास रोड पर जिस व्यक्ति के पास पहुंचाई जानी थी। उस आरोपी के घर भी दबिश दी गई। वहां से तीन लाख रुपए की नकदी बरामद की गई है। इस मामले में युवक की पत्नी की लिप्तता भी सामने आई है हालांकि दोनों फिलहाल फरार हैं। वेटर से पूछताछ में सामने आया कि उसे एक बार मुंबई से ड्रग लाने के लिए पांच हजार रुपए दिए जाते थे। वह २५ सालों से शताब्दी ट्रेन में वेटर का काम काज करता है। बीते दो महीनों से वह ऐसा काम कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो