Ahmedabad News बुजुर्ग महिलाओं को इसका लालच देकर ठगती थी महिला, क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

crime branch, old women, fraud, widow pension, cheating, ४.८५ लाख के आभूषण किए जब्त, सात मामले सुलझाने का किया दावा

 

अहमदाबाद. बुजुर्ग विधवा महिलाओं को १० हजार रुपए विधवा पेंशन दिलाने के बहाने से ठगने वाली महिला आरोपी को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला आणंद जिले की उमरेठ तहसील के एक गांव की रहने वाली है। आरोपी से चार लाख ८५ हजार रुपए कीमत के सोने व चांदी के आभूषण भी जब्त किए हैं, जिसे महिला ने बुजुर्ग महिलाओं के पास से ठगा था। महिला ने अहमदाबाद शहर के शहरकोटडा, वाडज, बापूनगर थाने एवं साबरकांठा के इडर, सुरेन्द्रनगर के मूली, खेडा जिले के नडियाद और वडोदरा के रावपुरा थाना इलाके में ठगी को अंजाम देने का आरोप कबूला है। इसकी करतूत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।
क्राइम ब्रांच के एसीपी बी.वी.गोहिल ने बताया कि महिला इससे पहले भी अहमदाबाद में ऐसे ही ठगी के आरोप में पकड़ी जा चुकी है। महिला बुजुर्ग महिलाओं को विधवा पेंशन दिलाने के बहाने से विश्वास में लेती फिर अलग अलग कार्यालयों यहां तक कि हॉस्पिटल की इमारत के अंदर भी फॉर्म भरवाने के नाम पर ले जाती। फिर उसके पास बुजुर्ग महिला से उसके आभूषण यह कहकर उतरवा कर ले लेती कि साहब देखेंगे कि आभूषण पहने हैं तो पेंशन नहीं देंगे। जिससे महिलाएं आभूषण उतार देती और बुजुर्ग महिलाओं के पास से महिला आभूषण लेकर एक रूमाल में रखती और फिर बात कर आने का कहकर आभूषण लेकर फरर हो जाती थी। इसी साल अब तक अहमदाबाद शहर में तीन और गुजरात में सात वारदातों को इसने अंजाम दिया है।

nagendra singh rathore
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned