scriptपेट्रोल मांगने के बहाने से रोक कर लूटने वाले पांच गिरफ्तार | Crime, Loot, Bavla police, 5 accused arrested, recover all things | Patrika News

पेट्रोल मांगने के बहाने से रोक कर लूटने वाले पांच गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Jun 23, 2021 03:52:40 pm

Crime, Loot, Bavla police, 5 accused arrested, recover all things -बावला पुलिस ने डेढ़ लाख लूट की गुत्थी सुलझाई, पूरी राशि बरामद

पेट्रोल मांगने के बहाने से रोक कर लूटने वाले पांच गिरफ्तार

पेट्रोल मांगने के बहाने से रोक कर लूटने वाले पांच गिरफ्तार

अहमदाबाद. बाइक में पेट्रोल खत्म हो जाने के बहाने से रोक कर बैंक कर्मचारी को लूटने के मामले की गुत्थी बावला पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूटे गए डेढ़ लाख रुपए पूरे बरामद कर लिए हैं। साथ ही टेबलेट और मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है।
पकड़े गए आरोपियों में बावला तहसील के जुवाल गांव निवासी किशन गोहेल, जगदीश उर्फ जगी गोहेल, वासणा ढेढाळ गांव निवासी चेतन मकवाणा, कवाभाई उर्फ गवो चौहान, अरविंद मकवाणा शामिल हैं।
आरोपियों ने 18 जून को ढेढाळ वासणा गांव से सांकोड गांव मार्ग पर आईडीएफसी बैंक के फील्ड ऑफिसर को चाकू दिखाकर लूट लिया था। फील्ड ऑफिसर आसपास के गांव में महिला मंडल के लोन के हफ्ते की राशि लेकर यहां से गुजर रहा था।
प्राथमिक जांच में सामने आया कि फील्ड ऑफिसर के साथ यह घटना हुई उससे पहले उसे एक युवक ने रास्ते में उसकी बाइक की पेट्रोल खत्म हो जाने के चलते पेट्रोल मांगने के बहाने से रोका था। यह युवक जुवाल गांव निवासी किशन था, जिसने बाइक में पेट्रोल खत्म होने की बात कहकर रोका था। इसी दौरान चेहरा बांधकर दो युवक आए और चाकू व सरिया दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए बैंक ऑफिसर के पास से बैग लूट ले गए। बैग में डेढ़ लाख की नकदी, टेबलेट और मोबाइल फोन था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो