scriptAhmedabad News मोबाइल फोन के मामले में दिलदारी पड़ सकती है महंगी, कैसे पढि़ए | Crime, Mobile loot, Ahmedabad city, Crime, Ahmedabad news, | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad News मोबाइल फोन के मामले में दिलदारी पड़ सकती है महंगी, कैसे पढि़ए

Crime, Mobile loot, Ahmedabad city, Crime, Ahmedabad news, फोन के लिए मोबाइल मांगने के बाद लेकर भागने वाला गिरफ्तार, 31 लोगों से हथिया चुका है मोबाइल फोन
 

अहमदाबादMar 12, 2020 / 06:12 pm

nagendra singh rathore

Ahmedabad News मोबाइल फोन के मामले में दिलदारी पड़ सकती है महंगी, कैसे पढि़ए

Ahmedabad News मोबाइल फोन के मामले में दिलदारी पड़ सकती है महंगी, कैसे पढि़ए

अहमदाबाद. मोबाइल फोन को लेकर आप भी यदि दिलदार हैं तो आपको ये दिलदारी महंगी पड़ सकती है। विशेषकर तब जब आप किसी के भी फोन करने के लिए मोबाइल फोन मांगने पर आप उसे मोबाइल फोन दे देते हैं तब। क्योंकि अहमदाबाद शहर की सेटेलाइट पुलिस ने एक ऐसे मोबाइल ठग को पकड़ा है, जो लोगों के पास से फोन करने के लिए मोबाइल फोन लेकर फरार हो जाता था। उसने इसी प्रकार से 31 मोबाइल फोन ठगने का आरोप कबूला है। आरोपी के पास से सात मोबाइल फोन बरामद भी हुए हैं।
सेटेलाइट पुलिस को सूचना मिली कि लोगों के पास से फोन करने के लिए मोबाइल फोन मांग कर उसे लेकर फरार हो जाने वाला आरोपी सरखेज गांधीनगर हाईवे से गुजरने वाला है। सूचना के आधार पर जाल बिछाकर आरोपी जय पटेल (30) को पुलिस ने एसजी हाईवे से गुजरने पर पकड़ लिया। उसके पास से इसी प्रकार से ठगे गए सात मोबाइल फोन भी बरामद हुए। आरोपी ने कबूला कि वह जुलाई 20१९ से अहमदाबाद में सक्रिय है और अब तक करीब 31 लोगों को ठग चुका है।
ऑटो चालकों को बनाता निशाना

आरोपी ने पूछताछ में कबूला कि वह ज्यादातर ऑटो रिक्शा चालकों को निशाना बनाता था। एयरपोर्ट पर जाने का कहकर ऑटो को किराए पर करता फिर बीच में ऑफिस में फाइल भूल गया हूं। फोन बंद है कहकर चालक का मोबाइल फोन लेता और फिर उसे लेकर फरार हो जाता था।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad News मोबाइल फोन के मामले में दिलदारी पड़ सकती है महंगी, कैसे पढि़ए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो