scriptमहिला से छेड़छाड़ के आरोप में कस्टम ऑफिसर गिरफ्तार | Custom officer arrested in Vastrapur alleged harresment | Patrika News

महिला से छेड़छाड़ के आरोप में कस्टम ऑफिसर गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Mar 19, 2018 10:43:10 pm

Submitted by:

Nagendra rathor

दो युवतियों सहित तीन और को भी पकड़ा

Vastrapur police station
अहमदाबाद. वस्त्रापुर इलाके में इमीग्रेशन कंपनी में मैनेजर महिला के साथ छेड़छाड़ व उसके पति के साथ मारपीट करने का एक मामला वस्त्रापुर थाने में दर्ज हुआ है। इसमें कस्टम ऑफिसर सहित चार लोगों पर आरोप लगाने पर वस्त्रापुर पुलिस ने कस्टम ऑफिसर दिनेश सिंधव उसके साथी आशुतोष सिंधव व दो युवतियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस उपनिरीक्षक एम.ए.वाघेला ने बताया कि यह घटना रविवार शाम आल्फावन मॉल के पास हुई। मैनेजर महिला अपने पति के साथ दुपहिया वाहन से आल्फा वन मॉल के पास से गुजर रही थीं। इसी दौरान एक कार उनके एकदम पास से होकर गुजरी। इस बारे में थोड़ा आगे चलने पर कार चालक से अच्छी तरह से कारचलाने के लिए कहने पर कार चालक ने महिला के पति को अपशब्द कहे
और वहां से चले गए।
इसके कुछ देर के बाद कुछ दूरी पर देवदीप टावर के पास महिला अपने पति के साथ चाय पीने के लिए खड़ी थी। इसी दौरान वही कार और उसमें सवार लोग भी वहां आ गए। कुछ देर पहले हुई घटना को लेकर कार में सवार दो युवक और दो युवतियों ने महिला व उसके पति से कहासुनी शुरू कर दी और हाथापाई शुरू कर दी।
इस दौरान एक युवक ने महिला मैनेजर के साथ छेड़छाड़ भी की। इसमें महिला के कपड़े भी फट गए। इस संदर्भ में महिला की ओर से वस्त्रापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिस पर कार्रवाई करते हुए कार में सवार दो युवकों दिनेश व आशुतोष सिंधव को देर रात ही गिरफ्तार कर लिया, जबकि कार में सवार दो युवतियों को सोमवार सुबह गिरफ्तार किया गया। दिनेश सिंधव कस्टम ऑफिसर के पद पर सेवारत होने का पता चला है। इसमें कस्टम ऑफिसर सहित चार लोगों पर आरोप लगाने पर वस्त्रापुर पुलिस ने कस्टम ऑफिसर दिनेश सिंधव उसके साथी आशुतोष सिंधव व दो युवतियों को गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो