scriptयुवती के कान, अंगूठा व बाल काट कर छोड़ा | Cut the ear, thumb and hair of girl | Patrika News
अहमदाबाद

युवती के कान, अंगूठा व बाल काट कर छोड़ा

मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात…गंभीर हालत में वीएस अस्पताल में भर्ती

अहमदाबादMar 22, 2018 / 10:22 pm

Omprakash Sharma

Cut the ear, thumb and hair of girl

file photo

अहमदाबाद. सौराष्ट्र के भावनगर जिले की गढड़ा तहसील में रहने वाली एक युवती का अपहरण करने के बाद उसका एक कान, अंगूठा और बाल काट लिए गए। सिर में गंभीर चोट भी आईं हैं जिससे उसे अहमदाबाद रेफर किया गया, यहां वह वीएस अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती है। मानवता को शर्मसार करने वाली इस वारदात के संबंध में गुरुवार शाम को एक युवक को हिरासत में लिया गया है।
जानकारी के अनुसार गढड़ा तहसील के एक गांव में रहने वाली बीस वर्षीय युवती बोटाद स्थित कॉलेज में बी.एड का प्रशिक्षण ले रही है। इसके लिए वह प्रतिदिन गांव से कॉलेज जाती है। बुधवार को वह कॉलेज गई थी। उसके बाद गुरुवार सुबह गढड़ा स्थित एक अस्पताल से उसके परिजनों को फोन आया था कि युवती गंभीर हालत में है। इस सूचना के आधार पर तत्काल परिजन अस्पताल पहुंचे। इसके बाद उसे गंभीर हालत में वीएस अस्पताल में लाया गया। गुरुवार दोपहर को वीएस अस्पताल में ट्रोमा सेंटर में लाने के बाद उसे आईसीयू में भर्ती किया गया। युवती का एक अंगूठा, एक कान और उसके सिर के बाल काट लिए गए हैं। इतना ही नहीं उसके सिर पर चोटों के चिन्ह हैं जिससे वह खून से लथपथ थी। वह अब भी बेहोशी की हालत में है।
पुलिस ने लिया एक को हिरासत में
सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने इस वारदात को लेकर योगेश नामक एक युवक को हिरासत में लिया है। पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि यह युवक उक्त युवती से प्रेम करता है। कहा जा रहा है कि युवती का चार जनों ने कार से अपरहण किया था। इसके इसके बाद ढाई घंटे तक वह लापता रही और मारपीट व बाल, कान और अंगूठा काटने के बाद उसे बोटाद के हाईवे पर छोड़ दिया गया था। युवती के बाल इतनी बेरहमी से काटे गए थे कि उसके सिर पर कई घाव देखे जा सकते हैं। जिसे स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। अहमदाबाद आए युवती के परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है। इस वारदात को लेकर उन्हें गांव के ही दो जनों पर आशंका जताई थी। उनका कहना है कि गांव के ही दो जनों ने कुछ समय पूर्व उनके खाते से एक लाख रुपए पार कर लिए थे। उस दौरान पुलिस थाने में मामला दर्ज भी करवाया गया था। इस वारदात के संबंध में पुलिस सीसीटीवी फुटेज हासिल करने में जुटी हुई है।

Home / Ahmedabad / युवती के कान, अंगूठा व बाल काट कर छोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो