महिला ने मित्रता से किया इनकार तो कर दिया बदनाम

महिला ने मित्रता से किया इनकार तो कर दिया बदनाम

nagendra singh rathore | Publish: Oct, 13 2018 11:19:48 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर भेजे अश्लील फोटो, मैसेज,
वॉट्सएप पर भी ग्रुप बनाकर अश्लील फोटो, मैसेज भेजे

अहमदाबाद. महिला के मित्रता से इनकार करने पर उसके फेसबुक और वॉट्सएप के जरिए समाज और परिजनों के बीच बदनाम करने की घटना सामने आई है। बीते काफी समय से फेसबुक और वॉट्सएप पर मिल रहे अश्लील फोटोग्राफ, आपत्तिजनक संदेश से परेशान महिला ने आखिरकार जब साइबर सेल में प्राथमिकी दर्ज कराई तो सेल ने आरोपी को धर दबोचा। आरोपी महिला के साथ बस में सफर करने वाला व्यक्ति निकला।
साइबर सेल के प्रभारी सहायक पुलिस आयुक्त जे.एस.गेडम ने बताया कि गांधीनगर जिले की कलोल निवाली हेमंत नायक (४५) को गिरफ्तार किया गया है। चांदखेड़ा थाने में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसे फेसबुक और वॉट्सएप के जरिए एक युवती मनीषा पटेल के नाम के दो अलग अलग फेसबुक एकाउंट के जरिए अश्लील मैसेज और फोटोग्राफ भेजकर परेशान किया जा रहा है। उसके परिजनों और संबंधियों को भी अश्लील मैसेज और फोटो भेजकरउसे समाज में बदनाम और परेशान किया जा रहा है।
साइबर सेल ने गुरुवार को युवती की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की है। जिस मनीषा पटेल नाम के दो अलग अलग फेसबुक एकाउंट के जरिए आपत्तिजनक संदेश और अश्लील फोटो ग्राफ भेजकर परेशान किया जा रहा था। उस बारे में जांच की और वॉट्सएप में 'जयद्वारकाधीशÓ नाम से बनाए गए ग्रुप में जिस नंबर से मैसेज और फोटोग्राफ भेजे जा रहे थे। जांच में कलोल में रहने वाले आरोपी हेमंत नायक को गिरफ्तार कर लिया गया।
आरोपी ने कबूला कि करीब चार साल पहले वह महिला के साथ एक ही बस में सफर किया करता था। इसके चलते दोनों में जानपहचान हुई थी। हेमंत महिला से मित्रता करना चाहता था। लेकिन महिला ने मित्रता करने से इनकार कर दिया। यह बात हेमंत को नागवार गुजरी। उसके बाद से ही उसने सोशल मीडिया पर मनीषा पटेल के फर्जी नाम से दो अलग अलग आईडी बनाई और मैसेज भेजने शुरू कर दिए।

Ad Block is Banned