फेसबुक पर भेजा 'तुम्हारी पत्नी दूसरे से संबंध रखती हैं ' का मैसेज, महिला इंजीनियर गिरफ्तार

फेसबुक पर भेजा 'तुम्हारी पत्नी दूसरे से संबंध रखती हैं ' का मैसेज, महिला इंजीनियर गिरफ्तार

nagendra singh rathore | Publish: Sep, 09 2018 11:50:43 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

सहकर्मी से अनशन के चलते की हरकत, पति के शिकायत करने पर खुली पोल

अहमदाबाद. निजी कंपनी में क्वालिटी इंजीनियर के रूप में काम करने वाली एक महिला को सहकर्मी से अनबन होने के चलते फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर बदनाम करने वाला मैसेज भेजना भारी पड़ गया।
मामला शनिवार को साइबर सेल तक पहुंचने से साइबर सेल ने चांदखेड़ा न्यू सीजी रोड निवासी आरोपी महिला इंजीनियर युवती सलोनी धवन (२५) को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।
साइबर सेल के प्रभारी सहायक पुलिस आयुक्त जे.एस.गेडम ने बताया कि सेटेलाइट निवासी ध्रवित ओझा ने शनिवार को शिकायत दर्ज कराई कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर गत मई में उन्हें हीरल पुजारा नाम की आईडी से उनकी पत्नी को लेकर आपत्तिजनक और बदनाम करने वाले मैसेज भेजे गए। इसमें लिखा था कि 'तुम्हारी पत्नी दूसरे से संबंध रखती है। समय से ऑफिस नहीं आती। बाहर घूमती है।'
पत्नी को फेसबुक पर बदनाम किए जाने पर ध्रवित ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई। जांच करने पर चांदखेड़ा निवासी सलोनी धवन की लिप्तता उजागर होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सलोनी की पूछताछ में सामने आया कि वह एक निजी कंपनी में क्वालिटी इंजीनियर है।
इससे पहले वह एक कंपनी में ध्रवित के कनिष्ठ कर्मचारी के रूप में काम कर चुकी है। वहां से नौकरी छोड़कर दूसरी कंपनी जॉइन की तो वहां उस कंपनी में उसकी पत्नी भी नौकरी करती है। उसकी पत्नी से सलोनी की अनबन रहती है। जिससे आरोपी ने ध्रुवित की पत्नी को सबक सिखाने के लिए पहले फेसबुक पर हीरल पुजारा के नाम से फेक आईडी बनाई। इसके बाद उसने उसे बदनाम करने के इरादे से ध्रुवित को उसके फेसबुक आईडी पर उसकी पत्नी के संबंध में आपत्तिजनक मैसेज भेजे। इस मामले में सलोनी ने जिस मोबाइल फोन के जरिए फेक आईडी बनाकर आपत्तिजनक मैसेज भेजे थे। उसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। इस मामले में सलोनी ने जिस मोबाइल फोन के जरिए फेक आईडी बनाकर आपत्तिजनक मैसेज भेजे थे। उसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

Ad Block is Banned