scriptसाइकिल पर खाद की थैली लेकर मतदान करने पहुंचे धानाणी | cycle, fertilizers, voting, leader of oppostion, petrol-disel | Patrika News
अहमदाबाद

साइकिल पर खाद की थैली लेकर मतदान करने पहुंचे धानाणी

महंगाई को लेकर जताया अनोखा विरोध

अहमदाबादFeb 28, 2021 / 09:33 pm

Pushpendra Rajput

साइकिल पर खाद की थैली लेकर मतदान करने पहुंचे धानाणी

साइकिल पर खाद की थैली लेकर मतदान करने पहुंचे धानाणी

गांधीनगर. गुजरात विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी साइकिल पर खाद की थैली बांधकर अनोखे तरीके से मतदान करने मतदान केन्द्र पहुंचे। साथ में एक समर्थक भी साइकिल पर गैस सिलेण्डर बांधकर मतदान केन्द्र पहुंचा। मतदान के दौरान पेट्रोल-डीजल और खाद के दामों में बढ़ोतरी के विरोध को यह अनोखा तरीका मतदाताओं को आकर्षण का केन्द्र बना रहा।
धानाणी को साइकिल पर खाद की थैली ले जाते देख लोगों में कौतूहल नजर आया।
मतदान के बाद धानाणी ने राज्य सरकार पर प्रहार करते कहा कि गांधी और सरदार के गुजरात में भय, भ्रम और भ्रष्टाचार का शासन है। मंदी, महंगाई और बेरोजगारों को हराने का राज्य सरकार ने संकल्प किया है। कृषि और ऋषि के जगत में किसान पुत्र महंगी बिजली, महंगी दवा, बीज और कृषि उत्पादों पर कर वसूली के बाद और पर्याप्त दामों के अभाव से कर्ज के बोझ तले दबे हैं।
पटेल ने किया कड़ी में मतदान

उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने रविवार को स्थानीय निकाय चुनाव में कड़ी नगरपालिका के जनसुविधा केन्द्र पर परिवार के साथ मतदान किया। उन्होंने सभी मतदाताओं से भी अपने मताधिकार का अधिकतम उपयोग कर लोकतंत्र में अपनी सहभागिता को मजबूत करने पर जोर दिया और समाज के उज्जवल भविष्य निर्माण के लिए अपने क्षेत्रों में मजबूत नेतृत्व प्रदान करने वाले जनप्रतिनिधि को चुनने का आह्वान किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो