साइकिल यात्रा निकालकर जताया पेट्रोल-डीजल दर वृद्धि का विरोध

cycle yatra, petrol disel, increase, demonstration, congress: कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, लगाए नारे

By: Pushpendra Rajput

Published: 18 Jul 2021, 08:37 PM IST

गांधीनगर. गुजरात प्रदेश कांग्रेस समिति के बैनर तले राज्यभर में जन चेतना अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें पेट्रोल-डीजल दर बढ़ोतरी, मंदी व महंगाई जैसे मुद्दों को लेकर प्रदर्शन किए जा रहे हैं। इसके मद्देनजर ही शनिवार को गांधीनगर में सेक्टर 11 से गुजरात प्रदेश कांग्रेस समिति के महामंत्री निशित व्यास के नेतृत्व में साइकिल यात्रा निकालकर पेट्रोल-डीजल दर बढ़ोतरी का विरोध किया गया। साइकिल यात्रा में शामिल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने महंगाई और पेट्रोल-डीजल दर वृद्धि के विरोध भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।
निशित व्यास ने महंगाई के मुद्दे पर भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया भाजपा सरकार महंगाई रोकने में विफल रही है। पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। आमजन परेशान हैं।

इसके अलावा वडोदरा में भी गुजरात प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष अमित चावड़ा के नेतृत्व में साइकिल यात्रा निकाली गई, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें आगे नहीं बढऩे दिया। प्रदर्शनकारियों ने भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मियों और कार्यकर्ताओं के भी झड़प भी हुई। पुलिस ने अमित चावड़ा समेत 25 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

Pushpendra Rajput Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned