scriptडीटूडी फार्मेसी में प्रवेश के आवेदन शुरू, २५ जुलाई दोपहर तक कर सकेंगे जमा | D2D Pharmacy admission on 25 july | Patrika News

डीटूडी फार्मेसी में प्रवेश के आवेदन शुरू, २५ जुलाई दोपहर तक कर सकेंगे जमा

locationअहमदाबादPublished: Jul 17, 2019 09:13:14 pm

ऑफ लाइन 25 को ही दिए जाएंगे प्रवेश
 

acpc

डीटूडी फार्मेसी में प्रवेश के आवेदन शुरू, २५ जुलाई दोपहर तक कर सकेंगे जमा

अहमदाबाद. गुजरात के डिग्री फार्मेसी कॉलेजों में डिप्लोमा फार्मेसी धारकों के लिए आरक्षित डीटूडी फार्मेसी की 10 प्रतिशत सीटों पर प्रवेश के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है।
प्रवेश के इच्छुक डिप्लोमा फार्मेसी धारक विद्यार्थी २३ जुलाई तक व्यावसायिक पाठ्यक्रम प्रवेश समिति (एसीपीसी) की वेबसाइट से प्रवेश फॉर्म को डाउनलोड करके उसे भरने के बाद जरूरी दस्तावेजों के साथ फॉर्म को 25 जुलाई तक एल.डी.इंजीनियरिंग कॉलेज स्थित प्रवेश समिति कार्यालय में जमा करा सकते हैं। २५ जुलाई दोपहर 12 बजे तक ही फॉर्म जमा कराया जा सकेगा। २५ जुलाई की शाम को मेरिट लिस्ट जारी की जाएगी। इसी दिन प्रवेश भी दिए जाएंगे।
जीटीयू के डिग्री इंजीनियरिंग कॉलेजों में आज से शुरू होगी पढ़ाई

अहमदाबाद. गुजरात तकनीकी विश्वविद्यालय (जीटीयू) से संबद्ध डिग्री इंजीनियरिंग कॉलेजों में प्रथम वर्ष बीई में प्रवेश पाने वाले विद्यार्थियों की पढ़ाई गुरुवार से शुरू होगी। राज्य के ज्यादातर सरकारी एवं निजी इंजीनियरिंग कॉलेजों में पहले दिन विद्यार्थियों के लिए ओरिएंटेशन प्रोग्राम आयोजित जाएंगे।
जिसके तहत विद्यार्थियों को कॉलेज में उपलब्ध सुविधाएं, क्लासरूम, प्रयोगशाला, पुस्तकालय की सुविधा, प्राध्यापक एवं अन्य सुविधाओं की जानकारी दी जाएगी। नीति, नियम, विषय के लेक्चरों का समय की जानकारी दी जाएगी।
जीटीयू के कुलसचिव डॉ. के.एन.खेर ने बताया कि सोमवार से डिग्री इंजीनियरिंग कॉलेजों में शैक्षणिक कार्य का शुभारंभ हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो