ahmedabad : डैम से दो युवकों के शव मिले, हत्या की आशंका

बीमा पॉलिसी की राशि व जमीन हथियाने के लिए वारदात को अंजाम देने का खुलासा

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 17 Oct 2020, 12:55 AM IST

राजकोट. जिले की गोंडल तहसील के वेकरी गांव स्थित डैम से दो युवकों के शव व कार मिलने पर हत्या की आशंका जताई गई है। 25 लाख रुपए की बीमा की पॉलिसी की रकम व जमीन हथियाने के लिए वारदात को अंजाम देने का खुलासा हुआ है।
सूत्रों के अनुसार जूनागढ़ के टेक्सी चालक अश्विन परमार व जयपुर के रमेश के बालघानी की हत्या का खुलासा आरोपी नासिर पठाण ने गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में किया है। जानकारी के अनुसार जूनागढ़ के नासिर ने दर्शन के लिए चोटीला जाने को 12 अक्टूबर को अश्विन परमार की टेेक्सी किराए पर ली। घर नहीं लौटने पर अश्विन के पुत्र ने पिता की गुमशुदगी की जानकारी जूनागढ़ सी डिविजन थाने में दी।
जिला पुलिस अधीक्षक रवि तेजावाशम शेट्टी के निर्देश पर उपाधीक्षक प्रदीपसिंह जाड़ेजा के निर्देशन में अपराध शाखा के प्रभारी निरीक्षक आर.के. गोहिल, सी डिविजन थाने के उप निरीक्षक के.एस. डांगर व टीम ने जांच शुरू की। चोटीला के सीसीटीवी फुटेज व तकनीकी सूत्रों की मदद से जांच के दौरान अश्विन की कार के साथ नासिर, एक अन्य व्यक्ति व दो महिलाएं व अश्विन चोटीला के सीसीटीवी कैमरों में दिखाई दिए। नासिर व दो महिलाओं की हलचल शंकास्पद लगने पर पुलिस टीम ने नासिर को पकड़ा।

वर्ष 2018 में किया धर्म परिवर्तन

कड़ी पूछताछ में उसने मर्डर मिस्ट्री का पर्दाफाश किया। पूर्व में हत्या, हनीटेप व अन्य मामलों में आरोपी नानजी कानरिया ने वर्ष 2018 में मुस्लिम धर्म स्वीकार कर नासिर पठाण नाम देने की बात कबूली। पूछताछ में नासिर ने कबूल किया कि वारदात के दिन वह अपनी प्रेमिका प्रवीणा, बहन मंजू उर्फ मरियम, बहनोई रमेश बालघा के साथ अश्विन को टेक्सी सहित चोटीला ले गए। वहां अश्विन व रमेश को शराब पिलाने के बाद वह कार चलाकर गोंडल तहसील के वेकरी गांव के समीप डैम किनारे 13 अक्टूबर को पहुंचा।
इसके बाद अश्विन व रमेश को कार में पीछे की सीट पर बिठाकर कार का दरवाजा बंद कर स्वयं कार से नीचे उतर गया और कार को डैम में धक्का दे दिया। राजकोट जिले की जेतपुर तहसील के जेपुर गांव निवासी रमेश की एक करोड़ रुपए से अधिक की जमीन व 25 लाख रुपए की बीमा पॉलिसी के बारे में मंजू को एक वर्ष पहले विवाह के बाद पता लगा। इसलिए रमेश व अश्विन की हत्या की बात नासिर ने कबूल की है।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned