फंदे पर लटका मिला सामूहिक हत्या के आरोपी का शव

कच्छ जिले की मांडवी तहसील में

By: Rajesh Bhatnagar

Updated: 26 Oct 2020, 11:21 PM IST

गांधीधाम/भुज. कच्छ जिले की मांडवी तहसील के जखणिया गांव में पिछले बुधवार को परिवार के चार सदस्यों की हत्या के आरोपी का शव रविवाार को आसंबिया गांव के समीप वणोठी डैम के किनारे फंदे पर लटका मिला।
सूत्रों के अनुसार जखणिया गांव निवासी हत्या के बाद से फरार हुए आरोपी शिवजी उर्फ जखु संघार की खोजबीन पुलिस टीम व ग्रामीणों ने शुरू की। इस बीच, आसंबिया गांव के समीप वणोठी डैम के किनारे शिवजी उर्फ जखु का शव फंदे पर लटका मिला।
प्रारंभिक जांच के अनुसार हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद उसी दिन शिवजी उर्फ जखु भी फंदे पर झूल गया। खोजबीन के दौरान दुर्गन्ध आने पर पुलिस टीम के वालजी आहीर, मूलराज गढ़वी, देवराज गढ़वी मौके पर पहुंचे, वहां शिवजी का शव फंदे पर लटका मिला। पुलिस टीम ने मृतक के शव को जामनगर के अस्पताल भिजवाया और मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
गौरतलब है कि शिवजी उर्फ जखु संघार (35) ने पत्नी भावना (32) को कथित तौर पर विषाक्त पिलाया। महिला के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने भावना को अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उधर, घर में मौजूद तृप्ति (10), किंजल (7) व धर्मिष्ठा (2) पर पिता शिवजी ने कथित तौर पर हथियार से हमला कर तीनों की हत्या कर दी। उसके बाद वह घर का दरवाजा बंदकर फरार हो गया था।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned