वाहन हादसे में सफाईकर्मी की मौत

वाहन हादसे में सफाईकर्मी की मौत

Gyan Prakash Sharma | Publish: Jun, 14 2018 03:36:26 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

परिजनों ने की मृतक की पत्नी को नौकरी दिलाने की मांग, आश्वासन के बाद स्वीकारा शव

राजकोट. शहर के १५० फीट रिंग रोड स्थित रैयाधार गार्बेज कलेक्शन में टीपरवैन (कचरा ले जाने वाला वाहन) की चपेट में आने से बुधवार सुबह सफाईकर्मी की मौत हो गई। दूसरी ओर, परिजनों ने मृतक की पत्नी को नौकरी दिलाने की मांग करते हुए शव स्वीकारने से इनकार कर दिया और ३०० से अधिक लोग महानगर पालिका कार्यालय में घुस गए, जिसके चलते पुलिस बंदोबस्त तैनात किया गया। बाद में मनपा आयुक्त के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ और परिजनों ने शव स्वीकार किया।
जानकारी के अनुसार स्लम क्वार्टर आवास योजना के क्वार्टर निवासी एवं सफाईकर्मी रणजीत सागठिया (४५) बुधवार सुबह रैयाधार आरएमसी के गार्बेज कलेक्शन में काम कर रहे थे। इस दौरान टीपरवैन रिवर्स करते समय रणजीत वाहन की चपेट में आ गया। यूनिवर्सिटी पुलिस स्थल एवं अस्पताल में पहुंची। दूसरी ओर, मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि टीपरवैन के चालक की लापरवाही के कारण रणजीत की मौत हुई है। दुर्घटना के बाद वाहन चालक फरार हो गया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि चालक के पास लाइसेंस भी नहीं था और टीपरवैन के चालक के साथ कोई हेल्पर भी नहीं था। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

 

रुपए के झगड़े में पत्नी को जिंदा जलाने का प्रयास
वडोदरा. शहर के बापोदनाका के पास स्थित हीराबानगर में रुपए के मामले में झगड़ा होने से आक्रोशित पति ने पत्नी पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। गंभीर रूप से झुलसी पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जानकारी के अनुसार हीराबानगर में गीताबेन वादी (३५) पति किशन व चार बच्चों के साथ रहती है। किशनभाई को शराब एवं जुए की लत होने के कारण वह रुपए को शराब व जुए में उड़ा देते है, जिससे पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता था। पुन: झगड़ा होने से किशन ने गीता पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। शरीर में आग लगने से घबराई गीता ने शोर मचाया, जिसे सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और आग को बुझाकर गीता को अस्पताल पहुंचाया। इस संबंध में पाणीगेट पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Ad Block is Banned