scriptDeath of two friends of Jamnagar, funeral performed together | जामनगर के दो मित्रों की मौत, एक साथ किया गया अंतिम संस्कार | Patrika News

जामनगर के दो मित्रों की मौत, एक साथ किया गया अंतिम संस्कार

अंतिम यात्रा में डीजे के दोनों के शव को पहुंचाया श्मशान गृह

अहमदाबाद

Updated: August 22, 2021 12:11:50 am

जामनगर. सुरेंद्रनगर जिले में सायला के समीप शुक्रवार को हादसे में जामनगर निवासी दो मित्रों की मौत के बाद दोनों का अंतिम संस्कार एक साथ किया गया। इससे पहले, अंतिम यात्रा में डीजे सिस्टम पर गीतों के साथ दोनों के शव को श्मशान गृह पहुंचाया गया।
जामनगर में न्यू स्कूल के समीप रहने वाले विनय पंचोली व ओझा ना डेला में रहने वाले मित्र केतन ओझा की शुक्रवार को अहमदाबाद-राजकोट राजमार्ग पर सुरेंद्रनगर जिले में सायला के समीप कार दुर्घटना में मौत हो गई। दोनों के शव जामनगर लाए गए।
न्यू स्कूल के समीप से विनय की अंतिम यात्रा निकाली गई और गोवाल मस्जिद के समीप रोक दी गई। ओझा ना डेला से केतन की अंतिम यात्रा भी वहां पहुंची। वहां से अंतिम यात्रा के आगे डीजे सिस्टम लगाया गया। दोनों मित्रों के परिजनों की सहमति से एक साथ अंतिम विदाई दी गई। मित्रों के संबंधित गीत डीजे सिस्टम पर बजाए गए।
अंतिम संस्कार में दोनों मृतकों के परिजन और मित्र बड़ी संख्या में शामिल हुए। अंतिम यात्रा शुक्रवार देर रात जामनगर के आदर्श श्मशान गृह पहुंची। वहां दोनों की चिता का आस-पास इंतजाम किया गया और दोनों मित्रों का अंतिम संस्कार भी एक साथ ही किया गया। उस समय माहौल गमगीन हो गया।
जामनगर के दो मित्रों की मौत, एक साथ किया गया अंतिम संस्कार
जामनगर के दो मित्रों की मौत, एक साथ किया गया अंतिम संस्कार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.